National

सेंसर बोर्ड पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाने के बाद मार्क एंटनी स्टार विशाल ने मोदी सरकार को धन्यवाद दिया है। जानें क्या कहा?

विशाल ने हाल ही में आरोप लगाया था कि उन्होंने मार्क एंथोनी की हिंदी रिलीज के दौरान सेंसर बोर्ड से रिश्वत ली थी। सोशल मीडिया पर कॉलीवुड स्टार की पोस्ट इस खुलासे के साथ, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर उन दो खातों का विवरण भी जारी किया जहां उन्होंने रिश्वत की रकम ट्रांसफर की थी। इस खुलासे के बाद मोदी सरकार ने तुरंत एक्शन लिया. बाद में, सूचना और प्रसारण मंत्रालय (एमआईबी) ने एक्स के सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया।

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने इस घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए लिखा

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने इस घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘अभिनेता विशाल द्वारा उठाया गया सीबीएफसी में भ्रष्टाचार का मुद्दा बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।’ . सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी को जांच के लिए आज मुंबई भेजा गया. हम सभी से अनुरोध करते हैं कि वे सीबीएफसी द्वारा उत्पीड़न के अन्य मामलों के बारे में जानकारी jsfilms.inb@nic.in पर साझा करके मंत्रालय के साथ सहयोग करें।”

एक्टर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के इस ट्वीट का जवाब दिया

एक्टर के इस ट्वीट के बाद खुद एक्टर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के इस ट्वीट का जवाब दिया. मार्क एंथोनी स्टारर विशाल ने ट्वीट कर मोदी सरकार को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा: मैं सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं. सीबीएफसी मुंबई में भ्रष्टाचार से जुड़े इस अहम मामले पर किसने तुरंत कार्रवाई की? हम आवश्यक कदम उठाने के लिए आपको दिल से धन्यवाद देते हैं और आशा करते हैं कि यह उन सभी अधिकारियों के लिए एक उदाहरण के रूप में काम करेगा जो भ्रष्ट आचरण का इरादा रखते हैं या इसमें शामिल हैं। अपने देश की सेवा करने के लिए भ्रष्टाचार के रास्ते की बजाय ईमानदारी का रास्ता चुनें। मैं एक बार फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री को धन्यवाद देता हूं। और जिन्होंने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की. यह मेरे और मेरे जैसे अन्य लोगों के लिए संतुष्टिदायक है कि भ्रष्टाचार के पीड़ितों को न्याय मिलता है, जय हिंद। विशाल का यह ट्वीट आप यहां देख सकते हैं।