Entertainment

सैफ अली खान के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं करीना कपूर, खास मैसेज में छोटे नवाब को ‘दीवाना’

सैफ अली खान आज 56 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें न सिर्फ फैंस बल्कि सेलिब्रिटीज ने भी बधाई दी। हालांकि, एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने पति सैफ अली खान को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ बीच पर अपनी एक फोटो शेयर की है. पिंक बिकिनी में करीना कपूर की इस फोटो में सैफ अली खान शॉर्ट्स पहनकर पूल के किनारे बैठे हैं.

करीना कपूर ने किया रोमांटिक फोटो शेयर

करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की और इसके कैप्शन में अपने पति के लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखा। “उसने एक तस्वीर चुनी जिसे मैं इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सकती थी। अगर वह मेरे सामने मुस्कुराता भी है, तो उसे क्यों नहीं मुस्कुराना चाहिए? आखिरकार, यह उसका जन्मदिन है। तुम्हें हमेशा शांति मिले बेबी। जन्मदिन मुबारक हो मेरे सच्चे प्यार,” उसने कहा लिखा। “बधाई हो। कोई भी आपसे अधिक उदार, दयालु, पागल, पागल नहीं है। खैर, मैं पूरे दिन लिख सकता हूं, लेकिन मुझे केक खाना होगा।”

करीना कपूर के पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स

करीना कपूर की पोस्ट पर फैन्स के अलावा सेलिब्रिटीज ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे सैफ अली खान, हम आपसे प्यार करते हैं।’ करीना कपूर की पोस्ट पर एक यूजर ने कैप्शन दिया ‘रॉयल ​​कपल’ वहीं दूसरे ने कैप्शन दिया ‘हैप्पी बर्थडे छोटे नवाब बेस्ट बॉलीवुड कपल’।