Best Deals & Offers

सैमसंग, एलजी और रेडमी के 65-इंच 4K स्मार्ट टीवी अब अमेज़न पर आधे से भी कम कीमत पर हैं।

Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 में घरेलू उपकरणों पर भारी छूट मिल रही है। सेल अभी भी जारी है और अगर आप इस सेल के दौरान स्मार्ट टीवी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो हमने आपके लिए बेस्ट डील्स की एक लिस्ट तैयार की है। सेल में 65-इंच 4K टीवी पर भारी छूट मिल रही है। एसबीआई कार्ड से टीवी खरीदने पर 10 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी। यहां हम आपको सैमसंग, एलजी, रेडमी जैसे ब्रांड्स के कुछ बेहतरीन स्मार्ट टीवी डील्स के बारे में बताएंगे।

Samsung Crystal iSmart 4K Ultra HD Smart LED TV 

सैमसंग क्रिस्टल आईस्मार्ट 4K स्मार्ट टीवी की कीमत 63,990 रुपये है। टेलीविजन पर 36% की छूट है। साथ ही, SBI कार्ड से 750 रुपये तक की खरीदारी पर 10% की छूट मिलेगी। 65 इंच के इस टीवी में 4K रेजोल्यूशन है। यह AI स्पीकर्स को भी सपोर्ट करता है। आपके टीवी पर नेटफ्लिक्स, यूट्यूब आदि जैसे लोकप्रिय ऐप उपलब्ध हैं।

Redmi 4K Ultra HD Android Smart LED TV X65 (L65M6-RA)

Redmi 4K Ultra HD Android TV बिक्री पर 55,999 रुपये में उपलब्ध है। टेलीविजन पर 25 फीसदी की छूट है. एसबीआई कार्ड से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत की छूट भी अलग से प्राप्त की जा सकती है। इस टीवी में 60Hz रिफ्रेश रेट, डुअल-बैंड वाई-फाई है और यह ब्लूटूथ 5.0 को भी सपोर्ट करता है। डॉल्बी ऑडियो, डीटीएस वर्चुअल एक्स और डॉल्बी एटमॉस जैसी सुविधाएं तस्वीर और ध्वनि की गुणवत्ता को बढ़ाती हैं।

LG Smart LED TV (65UR7500PSC)

एलजी के इस टीवी को आप अमेज़न से 63,990 रुपये में खरीद सकते हैं। टेलीविजन पर 44% की छूट है। इस टीवी में 4K रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन है। WebOS23 के साथ काम करता है। यह टीवी एचडीआर 10 को सपोर्ट करता है। गेम लवर्स के लिए इसमें गेम ऑप्टिमाइजेशन मोड भी है। कई तरह के ओटीटी ऐप्स भी सपोर्ट करते हैं। टीवी नियंत्रण के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का भी समर्थन किया गया है।

Sansui 4K Ultra HD Smart QLED Google TV (JSW65GSQLED)

Sansui 4K Ultra HD TV 51,700 रुपये में उपलब्ध है। टेलीविजन पर 35 फीसदी की छूट है. इसमें QLED डिस्प्ले, 60Hz रिफ्रेश रेट और 4K रेजोल्यूशन है। टीवी Google TV OS को सपोर्ट करता है। नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ऐप्स शामिल हैं। इसके अलावा, टीवी एचडीआर10, डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस को भी सपोर्ट करता है, जिससे शानदार तस्वीर और ध्वनि मिलती है।