Bollywood

सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज़: सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज़, सैम मानेकशॉ के किरदार में विक्की कौशल ने जीता दिल

विक्की कौशल द्वारा निर्देशित सैम बहादुर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब से इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से लोग इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं. सैम बहादुर के ट्रेलर में विक्की कौशल की परफॉर्मेंस देखने वाले लोग काफी प्रभावित हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. मंगलवार 7 नवंबर को मेकर्स ने विक्की कौशल की अगली फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। विक्की कौशल ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सबका ध्यान खींचा है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

फिल्म ‘सैम बहादुर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

विक्की कौशल की बहुप्रतीक्षित फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के 2.43 मिनट के ट्रेलर में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के 40 साल के आर्मी करियर को बखूबी दिखाया गया है। विक्की कौशल ने भी फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका के साथ न्याय किया। विक्की कौशल की एक्टिंग को अच्छे रिव्यू मिले. सैम बहादुर के ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स और वॉर सीन्स ने लोगों का ध्यान खींचा. फिल्म के ट्रेलर में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ को पाकिस्तान को हराते हुए दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर से सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख ने दर्शकों को प्रभावित किया।

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे विक्की कौशल और रणबीर कपूर

विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ फील्ड मार्शल सैम मॉन्कशॉ की बायोपिक है। सैम बहादुर में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मॉन्कशॉ की भूमिका में हैं। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​पत्नी का किरदार निभाएंगी। इस बीच, फातिमा सना शेख भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। मेघना गोलजार द्वारा निर्देशित फिल्म सैम बहादुर 1 दिसंबर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ भी 1 दिसंबर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसलिए बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की ‘हियावान’ से भिड़ेगी।