Bollywood

सैम बहादुर का नया पोस्टर रिलीज, रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ से टक्कर लेने को तैयार विक्की कौशल

विक्की कौशल सैम बहादुर की अगली फिल्म में नजर आएंगे। विक्की कौशल की यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मॉन्कशॉ की जीवनी पर आधारित फिल्म है। सैम बहादुर में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मॉन्कशॉ की भूमिका में हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था और इसे काफी पसंद किया गया था. अब मेकर्स ने फिल्म सैम बहादुर से विक्की कौशल का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है। सैम मॉन्कशॉ एक्ट्रेस विक्की कौशल का अंदाज सबका ध्यान खींच रहा है. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

विक्की कौशल ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर का नया पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर में विक्की कौशल यानी सैम मानेकशॉ को कार के हुड पर बैठे और वर्दी पहने देखा जा सकता है। सैम मानेकशॉ का विक्की कौशल का अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. विक्की कौशल ने पोस्टर पर लिखा, “सैम यहां है।” सैम बहादुर की रिहाई में अभी 1 महीना बाकी है. विक्की कौशल के इस पोस्टर पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. एक प्रशंसक ने लिखा, “शुभकामनाएं।” एक प्रशंसक ने लिखा: “तारीख सहेजें।” एक प्रशंसक ने लिखा, “यह इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म है।” एक प्रशंसक ने लिखा, “बॉलीवुड का एक सच्चा हीरो।” गौरतलब है कि विक्की कौशल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की एनिमल को टक्कर देती है. रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

विक्की कौशल की अपकमिंग मूवीज

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘सैम बहादुर’ के अलावा फिल्म ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ में काम करते नजर आएंगे। विक्की कौशल फिल्म ‘डंकी’ में कैमियो करने वाले हैं। विक्की कौशल पिछली बार फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में काम करते दिखाई दिए थे।