Entertainment

स्वरा भास्कर ने इजराइल पर हमले के बाद फिलिस्तीन का समर्थन किया और हमले से सदमे में आए लोगों को ‘पाखंडी’ बताया.

इजरायली-फिलिस्तीनी ने सबको चौंका दिया. इजराइल और फिलिस्तीन के बीच इस युद्ध में हजारों लोगों की जान चली गई है. हाल ही में इस लड़ाई में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को भी घसीटा गया था. लेकिन अब वह सुरक्षित भारत वापस आ गए हैं. इस वॉर की बॉलीवुड में खूब चर्चा हो रही है. स्वरा भास्कर ने इजरायल-फिलिस्तीनी युद्ध पर प्रतिक्रिया दी। इस बारे में स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट शेयर किया है. स्वरा भास्कर ने इस पोस्ट में फिलिस्तीन के लिए अपनी बात रखी.

स्वरा भास्कर ने लिखी फिलिस्तीन के पक्ष में बात

फिलिस्तीन और इजराइल के बीच युद्ध अब बेहद खतरनाक मोड़ पर पहुंच गया है. इजराइल पर हमास के हमले के बाद दुनिया भर में फिलिस्तीन की आलोचना हो रही है. हमास के हमले के बाद कई इसराइली मारे गए. इस हमले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी शामिल थीं. लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिलिस्तीन का दामन थामकर सभी को चौंका दिया है. स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर हमले से सदमे में आए लोगों के बारे में लिखा. उन्होंने लिखा: “जब इज़राइल ने फ़िलिस्तीन पर कब्जा कर लिया तो उन्हें कोई झटका नहीं लगा।” घर नष्ट हो गए, इतना ही नहीं, बच्चों और युवाओं को भी नहीं बख्शा गया। मेरा मानना ​​है कि लोग इज़रायली हमले का शोक पाखंड के साथ मनाते हैं। स्वरा भास्कर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया है. वहीं, बी-टाउन में भी इस मुद्दे पर बहस शुरू हो गई है।

स्वरा भास्कर हुईं ट्रोल

इस पोस्ट को लेकर स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। इस पोस्ट को देखने के बाद लोग स्वरा भास्कर के बारे में तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं। स्वरा भास्कर के अलावा कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। कंगना रनौत ने इस हमले का विरोध किया.