Bollywood

होथ रसीले गाने पर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शानदार डांस किया और फैन्स उनके एक्सप्रेशंस से खुश हो गए.

मलायका अरोड़ा आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर फैन्स के अलावा सेलिब्रिटीज ने भी मलाइका को बधाई दी। दोस्त अर्जुन कपूर ने मलायका अरोड़ा को खास शुभकामनाएं भेजीं। अब मलाइका के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ जमकर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है.

अर्जुन और मलाइका का वीडियो

इस वीडियो में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ब्राउन और ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में और अर्जुन कपूर शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को होथ रसीले गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में लोग मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

फैंस ने वीडियो पर कमेंट

एक यूजर ने मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ”जब तक इनकी शादी नहीं हो जाती, ये ऐसे ही रहेंगे.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”ये दोनों बहुत प्यारे हैं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”मलाइका अरोड़ा और उनके अर्जुन कपूर के चेहरे के भाव काफी प्यारे लग रहे हैं.” मलायका और अर्जुन के इस वीडियो पर एक अन्य यूजर ने लिखा, “उम्र मेल खाए या न मिले, मूड तो मिलना ही चाहिए।” आपको बता दें कि मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर वाकई रिलेशनशिप में थे। कब का। हाल ही में दोनों के अलग होने की खबर आई थी. लेकिन बाद में अर्जुन और मलायका ने इन खबरों का खंडन कर दिया। विशेष रूप से, मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 2019 में अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट में एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हैं।