Bollywood

हौसले और जज्बे की कहानी है अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की ‘घूमर’, ट्रेलर हुआ रिलीज

अभिषेक बच्चन और सयामी कर अभिनीत फिल्म घूमर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। स्पोर्ट्स ड्रामा गूमा में अभिषेक बच्चन एक क्रिकेट कोच की भूमिका निभाते हैं और सयामी एक गेंदबाज की भूमिका निभाती हैं, जो एक एथलीट की असामान्य कहानी बताती है। इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया और इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की. यहां देखें “घूमर ट्रेलर”।

ट्रेलर में क्रिक्टर के रोल में दिखी सैयामी

घूमर के ट्रेलर में सैयामी खेर यानी अनिका को शुरुआत में क्रिकेट खेलते हुए देखा जा सकता है और वह अपने देश के लिए खेलना चाहती हैं। उसे क्रिकेट टीम में भी बुलाया जाता है, लेकिन अनिका की जिंदगी में एक ऐसी घटना घटती है, जिससे उसका जिंदगी से भरोसा उठ जाता है. दरअसल, एक दुर्घटना में अनिका का दाहिना हाथ कट जाता है और उसकी जीवन के प्रति लालसा ख़त्म हो जाती है। फिर फिल्म में अभिषेक बच्चन नजर आते हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक कोच की भूमिका निभा रहे हैं।

‘घूमर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

अनिका को प्रेरित करेंगे अभिषेक

अभिषेक अनिका को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है और उसे कड़ी ट्रेनिंग देता है। धीरे-धीरे अनिका में फिर से जोश और आत्मविश्वास आ गया। इसके बाद अनिका भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट भी खेलती हैं। फिल्म के ट्रेलर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। एक यूजर ने घूमर ट्रेलर पर कमेंट करते हुए लिखा, “क्या लाइन है, ये लाइफ मैजिक का खेल है।” एक अन्य यूजर ने अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए लिखा, “अभिषेक बच्चन ने एक अभिनेता के रूप में इतनी प्रगति की है कि आप सुधार देख सकते हैं। वह अपनी हर नई फिल्म में काम करते हैं!” बता दें कि अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और अंगद बेदी अभिनीत फिल्म घूमर में अमिताभ बच्चन भी होंगे।