Entertainment

2024 में शादी करेंगी कंगना रनौत! इस एक्टर ने इसकी घोषणा ट्विटर पर की.

कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत अच्छा नाम कमाया है। कंगना रनौत अपने 15 साल के करियर में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कंगना रनौत की कई फिल्मों को काफी पसंद किया गया है। अपने फिल्मी करियर के अलावा कंगना रनौत अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। अब कंगना रनौत की निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, एक ट्वीट में कहा गया है कि कंगना रनौत अगले साल 2024 में शादी करेंगी। कहा जा रहा है कि कंगना रनौत के होने वाले पति भी एक बिजनेसमैन हैं। कंगना रनौत की शादी की पूरी खबर हमारे साथ साझा करें।

कमाल आर खान ने किया ये ट्वीट

कमाल आर खान उर्फ ​​केआरके ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्मों की समीक्षा के अलावा वह बॉलीवुड स्टार्स के बारे में भी हमेशा अपनी राय देते रहते हैं। अब कमाल आर खान का ताजा ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, केआरके का नया ट्वीट कंगना रनौत की शादी को लेकर है। केआरके ने ट्वीट किया, ”हाइलाइट: अभिनेत्री कंगना रनौत दिसंबर 2023 में बिजनेसमैन से सगाई करेंगी।” उसे अग्रिम बधाई दें. गौरतलब है कि केआरके अक्सर किसी बॉलीवुड स्टार या उनकी फिल्म को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। उनके ट्वीट अक्सर उन्हें मुसीबत में डाल देते थे।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत तेजस, इमरजेंसी और चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगी। कंगना रनौत आखिरी बार 2022 में रिलीज हुई फिल्म धाकड़ में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही थी. गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर ‘टिक वेस शेरो’ को कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है। इसलिए कंगना रनौत प्रोडक्शन से जुड़ गईं।