Entertainment

2025 में शुरू होगी ‘केजीएफ 3’! यश के बर्थडे पर मेकर्स ने दिया बड़ा इशारा

सुपरस्टार यश (Yash) अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। यश 8 जनवरी यानी रविवार को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके तमाम चाहने वाले उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। वहीं, यश के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को बड़ा तोहफा मिला है। दरअसल, यश की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी फिल्म ‘केजीएफ’ के अगले पार्ट यानी ‘केजीएफ 3’ (KGF 3) को लेकर नया अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने ‘केजीएफ 3’ की शूटिंग कब शुरू होगी। इस जानकारी के बाद फैंस काफी एक्साइडेट हो गए हैं। आइए जानते हैं कि यश की ‘केजीएफ 3’ की शूटिंग कब शुरू करने वाले हैं।

‘केजीएफ’ पहले और दूसरे पार्ट को किया गया पसंद

 Yash की फिल्म ‘केजीएफ’ पहले और दूसरे पार्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था, जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस पर साफ नजर आया था। यश की फिल्म ‘केजीएफ’ साल 2018 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने अच्छी कमाई की। वहीं, ‘केजीएफ 2’ साल 2022 में रिलीज हुई थी और फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई। फिल्म ने ना सिर्फ साउथ में बल्कि हिंदी बेल्ट में जमकर कमाई की। यहां तक वर्ल्ड वाइड भी फिल्म का डंका बजा था।

‘केजीएफ 3’ साल 2025 में शुरू होगी शूटिंग

यश की फिल्म ‘केजीएफ’ पहले और दूसरे पार्ट की सक्सेस और लोगों की डिमांड पर मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट को बनाने के बारे में सोचा था। अब ‘केजीएफ 3’ को लेकर मेकर्स ने बड़ा इशारा किया है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि होमबले फिल्म्स ने अपनी फिल्म ‘केजीएफ 3’ को लेकर घोषणा की है कि इसकी शूटिंग साल 2025 में शुरू हो जाएगी। मेकर्स ने बताया है कि डायरेक्टर प्रशांत नील सितंबर, 2022 तक प्रभास की फिल्म ‘सालार’ में बिजी रहेंगे। इस हिसाब से फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि वह यश की फिल्म ‘केजीएफ 3’ को साल 2026 में सिनेमाघरों में देख पाएंगे।