Technology

6000 एमएएच बैटरी और 50 मेगापिक्सल मुख्य कैमरे वाले Honor Play 8T की रिलीज डेट और स्पेसिफिकेशन लीक!

Honor Play 8T इस हफ्ते चीन में लॉन्च हो सकता है। चीनी ब्रांड द्वारा फोन की आधिकारिक लॉन्च तिथि की घोषणा की जानी बाकी है, लेकिन अब एक कथित आधिकारिक पोस्टर ऑनलाइन सामने आया है, जो स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि, इसके डिजाइन और इसकी कुछ प्रमुख विशेषताओं की ओर इशारा करता है। Honor Play 8T में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन है। कथित तौर पर इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और कहा जाता है कि यह 6,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित होगा।

Honor play 8t specs

एक Weibo उपयोगकर्ता द्वारा लीक किए गए प्रमोशनल पोस्टर के अनुसार, Honor Play 8T 18 अक्टूबर को चीन में लॉन्च होने वाला है। पोस्टर से पता चलता है कि फोन की स्क्रीन में सेल्फी कैमरे के लिए एक छेद है। इसमें पीछे की तरफ एक दोहरी कैमरा इकाई भी है। साथ ही पोस्टर में फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का भी जिक्र किया गया है।

पोस्टर में कथित तौर पर बताया गया है कि फोन 6,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। यह फोन पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे के साथ आएगा। Honor Play 8T में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। इसके अलावा, पोस्टर के मुताबिक, स्मार्टफोन का डिस्प्ले 850 निट्स तक की अधिकतम ब्राइटनेस सपोर्ट करता है।

Honor play 8t pricing

ऐसा प्रतीत होता है कि Honor Play 8T, Honor Play 50 Plus का उन्नत संस्करण है, जिसे इस महीने की शुरुआत में चीन में CNY 1,399 (लगभग 15,000 रुपये) की कीमत पर घोषित किया गया था। अभी तक ऑनर ने फोन के स्पेसिफिकेशन और रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Honor Play 8T, Honor Play 7T के उत्तराधिकारी के रूप में बाजार में आ सकता है। इसे मार्च में RMB 1,099 (लगभग 13,100 रुपये) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।