Entertainment

Project-K से जारी हुआ दीपिका पादुकोण का धांसू फर्स्ट लुक पोस्टर, मेकर्स बोले, ‘अंधेरे में एक उम्मीद’

दीपिका पादुकोण आज अपना 37वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास मौके पर इंडियन सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के से मेकर्स ने अदाकारा दीपिका पादुकोण का पहला फर्स्ट लुक पोस्टर आज जारी किया है। इस फर्स्ट लुक पोस्टर में अदाकारा दीपिका पादुकोण फाइटर के तौर पर नजर आ रही हैं। हालांकि इस फर्स्ट लुक पोस्टर में मेकर्स ने अदाकारा दीपिका पादुकोण का चेहरा फिलहाल नहीं दिखाया है। जारी हुए लुक को देखने के बाद अदाकारा के फैंस के बीच खासा एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। अदाकारा दीपिका पादुकोण का ये लुक जारी कर फिल्म की निर्माता कंपनी वैजयंती मूवीज ने ट्वीट शेयर कर लिखा, ‘दीपिका पादुकोण को जन्मदिन की ढेरों बधाई।’ 

प्रभास के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करेंगी दीपिका पादुकोण

दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास लीड रोल में हैं। अदाकारा के जन्मदिन पर सुपरस्टार प्रभास ने भी उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। फिल्म स्टार ने इंस्टास्टोरी पर ये पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘सुपर गॉर्जियस और टैलेंटेड दीपिका पादुकोण को जन्मदिन की खास बधाई। ये साल सफलता भरा रहे।’ प्रभास की इस पोस्ट को आप यहां देख सकते हैं।

इन फिल्मों में बिजी हैं दीपिका पादुकोण

साल 2023 अदाकारा दीपिका पादुकोण के लिए बेहद खास होने वाला है। इस साल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आएंगी। ये फिल्म इसी महीने जनवरी में सिनेमाघर पहुंचने वाली है। इसके बाद अदाकारा प्रभास स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर लेकर थियेटर पहुंचेंगी। तो क्या आप अदाकारा दीपिका पादुकोण की इन फिल्मों को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।