Technology

OnePlus TV 65 Q2 Pro स्मार्ट टीवी दमदार फीचर्स के साथ भारत में हुआ लॉन्च

वनप्लस ने वनप्लस 11 और 11आर स्मार्टफोन के अलावा OnePlus TV 65 Q2 Pro स्मार्ट टीवी को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह टीवी Q1 Pro का अपग्रेडेड वर्जन है। इस स्मार्ट टीवी में बड़ी स्क्रीन के साथ 70W का ऑडियो आउटपुट दिया गया है। इसके अलावा, स्मार्ट टीवी में 32GB की फ्लैश स्टोरेज समेत वनप्लस कनेक्ट 2.0 और एचडीएमआई पोर्ट्स जैसे फीचर मिलते हैं। आइए जानते हैं वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में…

OnePlus TV 65 Q2 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Oneplus के नए स्मार्ट टीवी में 65 इंच का क्यूएलईडी डिस्प्ले है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz और कलर गेमट DCI-P3 97 है। टीवी की स्क्रीन HDR सपोर्ट करती है। इसके अलावा, स्मार्ट टीवी में 2.1 चैनल स्टेरियो ऑडियो के साथ 70W का ऑडियो आउटपुट मिलता है। साथ ही, टीवी में Dynaudio व Dolby Atmos का सपोर्ट दिया गया है। पावर के लिए OnePlus TV 65 Q2 Pro स्मार्ट टीवी में MediaTek 4K इमेज प्रोसेसर के साथ 3GB की मेमोरी और 32GB की फ्लैश स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह टीवी Android 11 बेस्ड गूगल टीवी पर काम करता है।

कनेक्टिविटी और अन्य फीचर

कंपनी ने इंडियन व्यूअर्स के लिए स्मार्ट टीवी में 270 लाइव चैनल के साथ OnePlus Connect 2.0 दिया है, जिसके जरिए यूजर अपने स्मार्टफोन से टीवी को कंट्रोल कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिहाज से वनप्लस के नए टीवी में तीन HDMI पोर्ट्स मिलते हैं।

OnePlus TV 65 Q2 Pro की कीमत

OnePlus TV 65 Q2 Pro स्मार्ट टीवी की कीमत 99,999 रुपये रखी गई है। इसकी प्री-बुकिंग आज यानी 7 फरवरी से शुरू हो गई है। टीवी की सेल 14 फरवरी से शुरू होगी और इसे कंपनी की वेबसाइट के साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा।

OnePlus Keyboard 81 Pro की डिटेल

बता दें कि स्मार्ट टीवी के अलावा OnePlus Keyboard 81 Pro को भी लॉन्च किया गया है। इसका डिजाइन शानदार है और इसमें मैकेनिकल स्विच की दी गई हैं। इसके अलावा, की-बोर्ड में RGB LED लाइट का सपोर्ट मिलता है। हालांकि, इस की-बोर्ड की कीमत का ऐलान नहीं किया गया है।