Entertainment

अर्पिता की शादी में सलमान खान ने कैमरे पर यूं दिया था रिएक्शन, इस वीडियो को देखने के नहीं रुकेगी हंसी

सलमान खान अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना देते हैं. इसके अलावा सलमान खान अपनी निजी जिंदगी में भी काफी कूल दिखते हैं। फैंस को अपने पसंदीदा एक्टर सलमान खान का ये अंदाज काफी पसंद आता है. सलमान खान का कूल अंदाज दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सलमान खान का यह वीडियो उनके दामाद अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया है. सलमान खान के इस वीडियो को फैन्स खूब प्यार दे रहे हैं. आइए देखते हैं इस वीडियो में सलमान खान क्या करते हैं.

कैमरा देखते ही सलमान खान करने लगे किस

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने 2014 में आयुष शर्मा से शादी की। अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी शानदार रही। अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का एक पहले से अप्रकाशित वीडियो साझा किया। ड्रोन कैमरे से कैद किए गए इस वीडियो में अल्पिता खान और उनके मेहमानों के विवाह स्थल की झलक मिलती है। जैसे ही कैमरा सलमान खान की तरफ जाता है तो आप उन्हें किस करते हुए देख सकते हैं। उनके परिवार सलमान खान भी नजर आ रहे हैं. सलमान खान का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

सलमान खान की अपकमिंग मूवीज

सलमान खान के रचनात्मक काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था, जो ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। अब सलमान खान टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आ सकते हैं। दिवाली के सम्मान में सलमान खान की ‘टाइगर 3’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हम आपको बता दें कि सलमान खान की टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्में एक था टाइगर 2012 में और टाइगर जिंदा है 2017 में रिलीज हुई थीं।