Entertainment

Dulquer Salmaan के धांसू एक्शन पर बजी सीटियां, लोग बोले, ‘100 करोड़ पक्के’

दुलकर सलमान की नवीनतम फीचर फिल्म किंग ऑफ द कैट आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मेकर्स ने इस फिल्म को अखिल भारतीय स्तर पर रिलीज किया है. यह फिल्म देशभर में एक साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई थी। नतीजतन, प्रशंसक फिल्म से खुश थे। सीता के स्टार रामम दुलकर सलमान द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही धूम मचा दी है। जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। यह एक गैंगस्टर ड्रामा है. इसमें दुलकर सलमान के किरदार को मसीहा कोटा के रूप में दिखाया गया है।

दर्शकों को पसंद आई दलक्वीर सलमान की ‘किंग ऑफ कोठा’

इस फिल्म को रिलीज होते ही दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैंने बैठकर किंग कोटा को 100 करोड़ कमाते देखा।’ एक नेटीजन ने टिप्पणी की, “किंग ऑफ कोटा” एक महान ब्लॉकबस्टर है। इन प्रतिक्रियाओं से पता चलता है कि निर्देशक डार्कल सलमान की फिल्म शाह कोटा दर्शकों को पसंद आई है। फिल्म को मलयालम के अलावा साउथ की अन्य भाषाओं के दर्शकों ने भी खूब सराहा। हालांकि, भारतीय भाषी देशों में फिल्म को दिक्कतों का सामना जरूर करना पड़ेगा।

गदर 2 और ओएमजी 2 के आगे फीका रहेगा ‘किंग ऑफ कोठा’ का जलवा

यह फिल्म हिंदी सिनेमाघरों में उस वक्त आई जब बॉलीवुड एक बार फिर से रफ्तार पकड़ रहा था। एक या दो बड़ी हिंदी फिल्में इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल नहीं मचा रही हैं। सनी देओल की फिल्म गदर 2 और अक्षय कुमार की OMG 2 को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस बीच, करण जौहर द्वारा निर्देशित रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी भीड़ खींच रही है। ऐसे में दल्कर सलमान की फिल्म को दर्शकों को आकर्षित करने में दिक्कत हो सकती है।