Entertainment

संजय लीला भंसाली और सलमान खान की ‘इंशाअल्लाह’ जल्द ही रिलीज होने वाली है और इसमें आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

सलमान खान ने हाल ही में अपनी नई फिल्म टाइगर 3 से सुर्खियां बटोरीं। यशराज फिल्म्स की जासूसी दुनिया की फिल्म 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ होंगी। लेकिन अब सलमान खान अपनी फिल्म “अंशअल्लाह” को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें निर्देशक संजय लीला भंसारी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। आपको बताना चाहेंगे कि कुछ समय पहले संजय लीला भंसारी ने घोषणा की थी कि वह सलमान खान के साथ फिल्म इंशाअल्लाह में काम करेंगे।

क्रिएटिव मतभेदों के चलते भंसाली और सलमान ने यह फिल्म बीच में ही रोक दी थी।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान के साथ आलिया भट्ट भी अभिनय करेंगी। हालांकि, बाद में रिपोर्ट्स से पता चला कि क्रिएटिव मतभेदों के चलते भंसाली और सलमान ने यह फिल्म बीच में ही रोक दी थी। दोनों ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ भी शेयर की, जिससे फैन्स काफी दुखी हो गए। लेकिन अब हाल ही में खबरें आ रही हैं यह फिल्म दोबारा फ्लोर पर आ गई है और इसमें कास्ट भी सेम ही रहेगी। इन रूमर्स के बीच भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ प्रेरणा सिंह ने रिएक्ट किया है। इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में प्रेरणा सिंह ने कहा, “आइडिया यहां है, यह आइडिया पूरा उनका है और वह तैयार है।”

संजय लीला भंसाली की आखरी फिल्म

संजय लीला भंसाली की आखिरी फिल्म गंगूबाई कटियावाड़ी थी। इस फिल्म ने 5 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते. इसके अलावा इस फिल्म के लिए अभिनेत्री आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। फिल्म के लिए, भंसाली को दो पुरस्कार मिले – बेस्ट स्क्रीनप्ले राइटर और बेस्ट एडिटिंग फिल्म। ऐसे में अब सलमान खान और संजय लीला भंसाली की जोड़ी को एक साथ देखकर हर कोई काफी खुश है. बता दें कि हम दिल दे चुके में सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने अभिनय किया है।