Entertainment

R Madhavan को फिर मिली खुशखबरी, राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद बने FTII के अध्यक्ष.

आर माधवन एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, केंद्र सरकार ने आर माधवन पर बड़ी जिम्मेदारी डाल दी है. केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट किया कि आर. माधवन को भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) का अध्यक्ष और गवर्निंग बोर्ड का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इस जानकारी के बाद आर माधवन के फैंस काफी खुश हुए. गौरतलब है कि शेखर कपूर एफटीआईआई के पूर्व अध्यक्ष थे।

अनुराग ठाकुर ने किया ट्वीट

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने 1 सितंबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की कि श्री आर. माधवन फिल्म एंड टेलीविजन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बनेंगे। अनुराग ठाकुर ने ट्वीट किया, “एफटीआईआई और गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति पर श्री आर. माधवन को बधाई।” मुझे यकीन है कि आपका व्यापक अनुभव इस संस्थान को मजबूत और समृद्ध करता रहेगा, सकारात्मक बदलाव लाएगा और इसे उच्च स्तर पर ले जाएगा। आपके जीवन में अच्छा भाग्य हो। इस ट्वीट के बाद लोग आर माधवन को बधाई देने पहुंच गए.

आर माधवन को लगातार मिली खुशखबरी

आपको बता दें कि 14 जुलाई को आर. माधवन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन द्वारा आयोजित रात्रिभोज में भाग लिया था। वहीं, आर. माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ने हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार जीता है। इस तरह आर.माधवन हमेशा दोगुने खुश रहते हैं। आर.माधवन के फैंस बेहद खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।