Entertainment

बिग बॉस ओटीटी 2 की Pooja Bhatt-Bebika Dhurve की मुलाकात हुई और उनकी खुशी फोटो में झलक रही है।

बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म हो चुका है, लेकिन शो के प्रतियोगी अभी भी चर्चा में बने हुए हैं। बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट को अपने लिए समय मिल गया है, जबकि शो के विजेता एल्फ यादव से लेकर मनीषा रानी, ​​जिया शंकर और अभिषेक मारहान तक सभी अपनी आगामी परियोजनाओं में व्यस्त हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में बविका द्रब और पूजा भट्ट के बीच मजबूत रिश्ता दिखाया गया था। उन दोनों ने कहा कि शो ख़त्म होने के बाद भी वे अपना रिश्ता जारी रखेंगे और यह सच है। पूजा भट्ट ने बविका दुर्ब के साथ एक तस्वीर साझा की।

वेकेशन पर हैं बेबिका और पूजा?

बिग बॉस ओटीटी 2 के खत्म होने के बाद पूजा भट्ट और बेबिका दुर्वे की मुलाकात हुई। पूजा ने बेबिका से मुलाकात की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये दोनों मुंबई के पास कहीं छुट्टियां मना रहे हैं। पहली फोटो में पूजा भट्ट और बबिका दुर्वे कार में बैठी हैं। इस फोटो में दोनों के चेहरे पर मुस्कान है. वहीं दूसरी फोटो में भी दोनों कैमरे की तरफ देख रहे हैं. इस फोटो में आप बैकग्राउंड में झील देख सकते हैं. साफ है कि दोनों कहीं सड़क पर वक्त बिताते हैं। पूजा भट्ट ने बेबिका के साथ नदी और पहाड़ों की एक फोटो भी शेयर की है.

बिग बॉस 17 में नजर आएंगी बेबिका?

मेकर्स “बिग बॉस 17” की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि इस सीजन में बबीका दुरब को भी टीम में शामिल किया जाएगा। पापराज़ी से बात करते हुए, बबिका द्राब ने खुलासा किया कि रचनाकारों ने सीजन 17 के लिए बबिका से संपर्क किया था। लेकिन बबिका ने इस शो में अपनी उपस्थिति के बारे में स्पष्ट जवाब नहीं दिया। बबिका ने कहा कि उन्होंने अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है। मान लीजिए कि बिग बॉस 17 के निर्माताओं ने टीवी और यूट्यूब सितारों का एक समूह चुना।