Bollywood

Ajay Devgn ने सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म का अनाउंसमेंट , जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी मूवी

अजय देवगन ने दृश्यम 2 में अभिनय किया, जो 2022 में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता थी। इसके बाद से अजय देवगन ने कभी फिल्मों में काम नहीं किया और फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अजय देवगन की कई फिल्में निर्माणाधीन हैं। अजय देवगन के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनकी अगली फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। अजय देवगन द्वारा निर्देशित इस अलौकिक थ्रिलर का शीर्षक अभी घोषित नहीं किया गया है। आइए जानते हैं कि अजय देवगन की सुपरनैचुरल थ्रिलर कब सिनेमाघरों में आएगी और कौन से सितारे इसमें अभिनय करेंगे।

अजय देवगन ने शेयर किया ये पोस्ट

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सुपरनैचुरल थ्रिलर की घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया। इस फोटो के कैप्शन में अजय दुग्गन ने लिखा, ”कुछ चीजें अलौकिक बदलाव से गुजरने वाली हैं.” विकास बाल द्वारा निर्देशित इस दिलचस्प ट्रेलर में हम आर. माधवन और जोथिका की उपस्थिति देखते हैं। इस फिल्म की रिलीज 8 मार्च 2024 को तय की गई है। फिल्म में अजय देवगन के साथ आर माधवन और जोतिका भी अभिनय करेंगे। इस फिल्म के लॉन्च ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है और वे इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अजय देवगन की अपकमिंग मूवीज

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका अभिनीत इस फिल्म से गुजराती अभिनेत्री जानकी भुड़ीवाला बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक इस अलौकिक थ्रिलर के निर्माता हैं। अजय डोगन के करियर की बात करें तो उनकी आखिरी उपस्थिति “दृश्यम 2” में थी। अक्षय कुमार मैदान, सिंघम अगेन और आरू में कहां धम था जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अजय डोगन के फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है.