Entertainment

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी: सात जन्मों के बंधन में बंधे परिणीति-राघव की शादी बड़े धूमधाम से हुई।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। स्टार जोड़ी की भव्य शादी राजस्थान के उदयपुर में हिंदी और पंजाबी में हुई। एक ऐसी जगह जहां फिल्म स्टार परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने निभाई सारी रस्में और बने हमसफर. इस जोड़े का विवाह समारोह परिवार के करीबी सदस्यों और मेहमानों की मौजूदगी में हुआ। इस स्टार कपल की शादी की तस्वीरें अभी तक सामने नहीं आई हैं. लेकिन ख़बरों से पता चलता है कि उनकी शादी ख़त्म हो चुकी है। खबर लिखे जाने तक दुल्हन की विदाई समारोह चल रहा था। कुछ तस्वीरें पहले ही सोशल नेटवर्क पर प्रकाशित हो चुकी हैं। इन तस्वीरों में उदयपुर की जगहें रोशनी से नहाई हुई नजर आ रही हैं। दोनों सितारों की पहली शादी की तस्वीरें जल्द ही प्रकाशित की जाएंगी।

शाम 4 बजे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा ने लिए थे फेरे

जानकारी के मुताबिक फिल्म स्टार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में आज सुबह से ही शुरू हो चुकी थीं. दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जयमाला की रस्म हुई। हालांकि, सर्कल सेरेमनी शाम 4 बजे हुई। जहां दोनों सितारों ने साक्षी बनकर एक-दूसरे को अग्नि से घेरा। फेरों के बाद फिल्म स्टार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने वेडिंग फोटोशूट कराया। इसके बाद एक्ट्रेस की विदाई की रस्में शुरू हुईं. परिणीति चोपड़ा की विदाई शाम 6:30 बजे रखी गई है. इसके बाद रात 8:30 बजे एक बड़ा स्वागत समारोह होगा।

ये सितारे बने थे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में मेहमान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के विवाह समारोह में शामिल हुए। इस दौरान परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में क्रिकेटर हरभजन सिंह, सानिया मिर्जा और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी मौजूद रहे। हालांकि, परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा इस शादी में शामिल नहीं हो सकीं। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी। इसमें वह अपनी बहन को जिंदगी के सबसे बड़े दिन की शुभकामनाएं देते नजर आए।