National

ईडी ने महादेव बेटिंग एप मामले में श्रद्धा कपूर को समन किया, बॉलीवुड स्टार्स पर कस रहा है शिकंजा

महादेव बेटिंग एप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) लगातार बॉलीवुड सितारों पर अपना शिकंजा कसता जा रहा है। दो दिन पहले ईडी ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया था और शुक्रवार को उनसे पूछताछ होनी है. अब ईडी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को समन भेजा है. कथित तौर पर ईडी शुक्रवार को श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी। गौरतलब है कि गुरुवार को खबर आई थी कि ईडी ने कॉमेडियन कपिल शर्मा और बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरेशी को समन जारी किया है. महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में इस समय कई बॉलीवुड हस्तियां ईडी की रडार पर हैं।

श्रद्धा कपूर से होने वाली है पूछताछ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महादेव बेटिंग ऐप मामले में ईडी श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी श्रद्धा कपूर से 6 अक्टूबर को रायपुर स्थित ईडी दफ्तर में पूछताछ करेगी. श्रद्धा कपूर के अलावा ईडी ने अन्य सितारों को अलग-अलग दिन पूछताछ के लिए बुलाया। गौरतलब है कि ईडी ने रणबीर कपूर को पिछले बुधवार को समन भेजा था और शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. हम आपको बता दें कि रणबीर कपूर एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप महादेव से जुड़े हुए हैं। वहीं, कल खबर आई कि कॉमेडियन कपिल शर्मा और बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरेशी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

ईडी कर रही है 5 हजार करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच

दुबई में महादेव ऑनलाइन बेटिंग गेम ऐप के जरिए आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में कई कलाकार शामिल हुए थे. इन कलाकारों में कपिल शर्मा और हुमा कुरेशी भी शामिल थे. इस शादी पर 200 करोड़ रुपये खर्च हुए थे. बताया जा रहा है कि ईडी के रडार पर 14 बड़े सितारे हैं और वह कभी भी उनसे पूछताछ कर सकती है. हम आपको बता दें कि ईडी 5,000 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दुबई से ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप चलाने वाले सौरभ चंद्राकर और उनके बिजनेस पार्टनर रवि उप्पल की जांच कर रही है।