Entertainment

इजराइल में फंसी Nushrratt Bharuccha भारत लौटीं, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा डर!

इजराइल और फिलिस्तीन के बीच संघर्ष जारी है. इसी बीच इस युद्ध को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा युद्ध के कारण इजराइल में फंस गई हैं। इसके बाद एक्टर के फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं. पहले एक्ट्रेस नौशरत बहरोचा के बीच बातचीत की कमी की खबर आई थी लेकिन अब इसे लेकर नया अपडेट जारी किया गया है. नुसरत अब कथित तौर पर फिर से भरूचा के संपर्क में हैं। इसके बाद फैंस और एक्टर के परिवार ने राहत की सांस ली.

नुसरत भरूचा की जल्द पहुंचेंगी इंडिया

फिल्म अकेली में अभिनय करने वाली अभिनेत्री नुसरत भरूचा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर आई थी कि नुसरत भरूचा इजराइल और फिलिस्तीन की वजह से इजराइल में फंस गई हैं. लेकिन एक्ट्रेस को मैसेज मिल गया. इसके बाद यह घोषणा की गई कि एक्ट्रेस पूरी तरह से सुरक्षित हैं. इसके बाद अब एक्ट्रेस के भारत आगमन की तैयारियां चल रही हैं. नुसरत भरूचा कनेक्टिंग फ्लाइट से भारत लौटेंगी। यह जानकारी एक्ट्रेस की टीम ने दी है. टीम ने कहा, ‘आखिरकार हम नुसरत से संपर्क करने में कामयाब रहे जिसके बाद अभिनेत्री को अब दूतावास की मदद से सुरक्षित भारत लाया गया है।’ एक्ट्रेस अभी भारत में हैं. संबंधित वीडियो भी सामने आया.

इस वजह से इजराइल गई थीं एक्ट्रेस

नुसरत बहरूचा हाइफ़ा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए इजराइल आई थीं. लेकिन दूसरी तरफ इजराइल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध छिड़ जाता है और एक्ट्रेस को निशाना बनाया जाता है. आपको बता दें कि फिलिस्तीन और इजराइल के बीच चल रहे इस युद्ध में अब तक 1000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। वहीं कई और गंभीर रूप से घायल हैं.