Entertainment

जब करण जौहर ने जीता राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार तो बना विवेक अग्निहोत्री का मुंह! लोगों ने बताया- जलनखोर

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 में कई बॉलीवुड सितारों ने जीत हासिल की है। इसमें आलिया भट्ट से लेकर करण जौहर तक का नाम शामिल है। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल नेटवर्क पर प्रकाशित हुईं। हालांकि विवेक अग्निहोत्री के वीडियो ने सबका ध्यान खींचा. इस वीडियो में विवेक अग्निहोत्री अजीब चेहरे बनाते नजर आ रहे हैं. विवेक अग्निहोत्री का यह वीडियो तब शूट किया गया था जब करण जौहर को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। वीडियो रिलीज होने के बाद लोग विवेक अग्निहोत्री को लेकर तरह-तरह की बातें करते नजर आए.

विवेक अग्निहोत्री का वीडियो हुआ वायरल

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह से विवेक अग्निहोत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में विवेक अग्निहोत्री ने अजीब सा चेहरा बनाया हुआ है. यह वीडियो ऐसे समय में आया है जब निर्देशक करण जौहर को फिल्म शेरशा के लिए सम्मानित किया गया था. जब करण जौहर को ये सम्मान मिला और कैमरा विवेक अग्निहोत्री पर केंद्रित हुआ तो उनका अजीब रिएक्शन देखने को मिला. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यूजर्स इस वीडियो को अलग-अलग सबटाइटल के साथ सोशल नेटवर्क पर शेयर कर रहे हैं.

विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर को लेकर कही ये बात

विवेक अग्निहोत्री के इस वीडियो के रिलीज होने के बाद कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर के साथ करण जौहर का इंटरव्यू भी ऑनलाइन स्ट्रीम किया गया था. इस इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर के खिलाफ खुलकर बात की. विवेक अग्निहोत्री ने करण जौहर पर भारतीय सिनेमा को बर्बाद करने का आरोप लगाया था. बाद में विवेक अग्निहोत्री और करण जौहर के बीच अनबन सामने आई।