BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: शो में आते ही कमजोर हो गए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता? एक्ट्रेस फूट-फूटकर रो पड़ीं

बिग बॉस 17 में शो की शाम से ही प्रतियोगियों के बीच असमंजस की स्थिति देखी गई। इस कार्यक्रम में अंकिता लोकंडे और विक्की जैन सहित 17 प्रतिभागियों ने भाग लिया। ये दोनों टीवी के स्टार कपल हैं और माना जा रहा था कि अंकिता ही इस शो की स्टार होंगी. हालाँकि, कुछ होता नहीं दिख रहा है. जहां विकी जैन शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं वहीं अंकिता लोखंडे दो दिन में ही गायब नजर आ रही हैं. वहीं शो में अंकिता के आते ही अंकिता और विक्की के बीच गलतफहमियां पैदा हो गईं जिसके चलते एक्ट्रेस खूब रोईं।

फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अंकिता लोखंडे फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं। इस प्रोमो में एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन से नाराज हैं. विक्की शो में हर प्रतियोगी के साथ बैठते हैं और इसलिए अंकिता को पहले जितना समय नहीं दे पाते। ऐसे में अंकिता अब घर पर खुद को अकेला महसूस करती हैं। प्रोमो में अंकिता कहती हैं, ”कोई और मुझे नुकसान नहीं पहुंचा सकता.” आपके पास मेरे लिए समय नहीं है. आप इस शिविर के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। मुझे घर जाना हे।’ विक्की जैन जब अंकिता की यह बात सुनते हैं तो वह भी थोड़े निराश नजर आते हैं और अपनी प्यारी पत्नी को समझाने की कोशिश करते हैं.

बिग बॉस ने अंकिता को दिखाया खेल का रास्ता

बिग बॉस 17 के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि बिग बॉस ने अंकिता लोकेंडे को अभिनय का तरीका दिखाया। शो में अंकिता को भीड़ का हिस्सा बनते देखा गया जब बिग बॉस ने उन्हें ट्रीटमेंट रूम में बुलाया। इस दौरान अंकिता लोकेंडे की आवाज बजाई गई और उनकी आवाज सुनी गई. उपचार कक्ष में अंकिता उसकी आवाज सुनती है और शांत और भावुक हो जाती है। इसलिए बिग बॉस अंकिता को आगे आकर गेम में शामिल होने की सलाह देते हैं.