Bollywood

खुद सलमान खान ने टाइगर 3 के मॉर्निंग शो का मजाक उड़ाते हुए कहा, ”सुबह 6 बजे, ये मुझसे मिस हो जाएगा”

सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 12 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज में सिर्फ तीन दिन बचे हैं, ऐसे में टाइगर 3 को लेकर फैंस के बीच उत्साह चरम पर है। सलमान खान और कैटरीना कैफ भी अपनी आने वाली फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में टाइगर 3 स्टार्स एक इवेंट के दौरान अपने फैंस से मिले और इस दौरान सलमान खान ने फिल्म की सुबह 6 बजे स्क्रीनिंग पर प्रतिक्रिया दी. टाइगर 3 इवेंट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान का वीडियो

इस वीडियो में कैटरीना कैफ कहती हैं कि वह टाइगर 3 में अपने फैंस का मनोरंजन करेंगी। जब होस्ट ने सलमान खान को बताया कि फिल्म का प्रीमियर सुबह 6 बजे होगा, तो सलमान खान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “यह दुखद है।” इसके बाद सलमान खान जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इसके बाद अभिनेता ने कहा, “अगर शो शाम 6 बजे है तो ठीक है, मैं इसे समय पर बनाऊंगा, लेकिन शाम 7 बजे के बाद मैं समय पर फ्लाइट या फिल्म नहीं पकड़ पाऊंगा।” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान की कहानी सुनकर सभी हंसने लगते हैं.

YRF के स्पाई यूनिवर्स को भी दिखाया जाएगा

आपको बता दें कि टाइगर 3 यशराज फिल्म्स की टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म है। एंटरटेनमेंट न्यूज के मुताबिक, टाइगर 3 में YRF के स्पाई यूनिवर्स को भी दिखाया जाएगा. इस फिल्म में शाहरुख खान, सलमान खान को पठान के रूप में सपोर्ट करेंगे और फिल्म में ऋतिक रोशन भी नजर आएंगे. मेकर्स ने मनीष शर्मा की टाइगर 3 की अवधि भी बढ़ा दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए मेकर्स ने टाइगर 3 की अवधि भी बढ़ा दी है।