Entertainment

दिवाली के अगले दिन उर्फी जावेद ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, ड्रेस देख भड़के लोग

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उर्फी जावेद आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के पोस्ट देखकर लोग हमेशा हैरान रह जाते हैं. अब उर्फी जावेद ने दिवाली के अगले दिन अपना बोल्ड वीडियो शेयर किया है. उर्फी जावेद का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और उन्हें इसके लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी जावेद को ठीक से कपड़े पहनने की सलाह देते हैं. आइए देखें उर्फी जावेद ने क्या वीडियो शेयर किया और लोगों ने उस पर क्या-क्या कमेंट्स किए।

उर्फी जावेद को ड्रेस के लिए किया गया ट्रोल

उर्फी जावेद ने दिवाली के अगले दिन सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ब्लैक बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है. उर्फी जावेद कैमरे की तरफ देखती हैं, फिर मुड़कर कैमरे की तरफ देखती हैं. उर्फी जावेद के नए वीडियो को लेकर उनके फैंस तो उनकी तारीफ कर ही रहे हैं, लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. यूजर ने लिखा, “हां प्रभु उठाले उर्फी।” एक यूजर ने लिखा, ”आपको दिवाली पर दो खूबसूरत ड्रेस पहननी चाहिए थी.” एक यूजर ने लिखा, “यह कभी बेहतर नहीं होगा।” यूजर ने लिखा, ”अब ठंड हो रही है. »

उर्फी जावेद के फेक वीडियो पर हुई थी कार्रवाई

उर्फी जावेद अपने कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन्हें छोटे कपड़े पहनने के कारण पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. इसके बाद जब उर्फी जावेद के इस वीडियो की सच्चाई सामने आई तो यह फर्जी निकला। उर्फी जावेद के फर्जी वीडियो के जवाब में मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उर्फी जावेद ने अपने फैशन ब्रांड को प्रमोट करने के लिए एक फर्जी वीडियो बनाया। इस वीडियो में दिखाए गए पुलिस अधिकारी भी फर्जी थे.