Bollywood

अक्षय की ‘सेल्फी’ के गाने ‘कुड़िए नी तेरी’ का टीजर आउट, ‘खिलाड़ी कुमार’ ने इस एक्ट्रेस संग बनाई जोड़ी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) का जब से ट्रेलर आउट हुआ है तब से फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला गाना ‘मैं खिलाड़ी’ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इसी बीच अक्षय कुमार ने फिल्म ‘सेल्फी’ के दूसरे गाने ‘कुड़िए नी तेरी’ (Kudiye Ni Teri) का टीजर शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस गाने के टीजर में खास बात ये रही है कि अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) नजर आ रही हैं।

अक्षय कुमार ने शेयर किया टीजर

अक्षय कुमार ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘सेल्फी’ के दूसरे गाने ‘कुड़िए नी तेरी’ का टीजर शेयर किया है। फिल्म के इस गाने के टीजर में अक्षय कुमार और मृणाल ठाकुर नजर आ रहे हैं। गाने में अक्षय कुमार और मृणाल ठाकुर की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ‘सेल्फी’ में मृणाल ठाकुर का कैमियो होने वाला है। अक्षय कुमार ने टीजर के साथ बताया है कि पूरा गाना ‘कुड़िए नी तेरी’ 9 फरवरी यानी गुरुवार को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म ‘सेल्फी’ का पहला गाना

बताते चलें कि फिल्म ‘सेल्फी’ के पहले गाने ‘मैं खिलाड़ी’ में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी ने धमाल मचा दिया। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म ‘सेल्फी’ का पहला गाना ‘मैं खिलाड़ी’ अक्षय कुमार और सैफ अली खान की हिट फिल्म ‘मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी’ के गाने ‘मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी’ का रीमेक है।

फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फरवरी को होगी रिलीज

राज महेता के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘सेल्फी’ साल 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है।