Entertainment

अक्षय कुमार को गे समझती थीं डिंपल कपाड़िया, शादी के पहले बेटी-दामाद को लिव इन में रहने पर किया था मजबूर

ट्विंकल खन्ना का आज 48वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस से लेकर सितारे तक उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत ‘बरसात’ फिल्म से की थी, लेकिन उन्हें फिल्मी करियर में खास दिलचस्पी नहीं थी। इससे इतर ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की लव-स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है। लेकिन यह बात शायद ही किसी को पता है कि डिंपल कपाड़िया ने अक्षय और ट्विंकल खन्ना को लिव-इन में रहने पर मजबूर किया था। दोनों शादी से पहले करीब एक साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे। डिंपल कपाड़िया से जुड़ी इस बात का खुलासा अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। अपने एक इंटरव्यू में भी अक्षय कुमार ने बताया था कि जिस वक्त वह ट्विंकल खन्ना का हाथ मांगने उनकी मम्मी के पास गए थे, डिंपल कपाड़िया ने उनके सामने एक शर्त रख दी थी। डिंपल कपाड़िया ने कहा था कि अक्षय को शादी से पहले करीब एक साल तक ट्विंकल के साथ रहना पड़ेगा। उनकी इस शर्त ने खुद अक्षय और ट्विंकल को भी हैरान कर दिया था।

अक्षय कुमार को गे समझती थीं डिंपल कपाड़िया

ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर के शो पर बताया था कि डिंपल कपाड़िया अक्षय कुमार को गे समझती थीं। दरअसल, उनकी किसी जर्नलिस्ट फ्रेंड ने उनसे कहा था कि वह गे हैं। ऐसे में जब अक्षय कुमार, ट्विंकल के घर आए तो डिंपल कपाड़िया ने चुपके से अपनी बेटी के कान में कहा, “अक्षय गे है।” अपनी मां की बातों से ट्विंकल खन्ना हक्की-बक्की रह गई थीं।

‘मेला’ फिल्म पर टिकी थी अक्षय और ट्विंकल की शादी

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी ‘मेला’ फिल्म की रिलीज पर टिकी थी। दरअसल, ट्विंकल ने कहा था कि अगर ‘मेला’ हिट होती है तो वह शादी नहीं करेंगी, फ्लॉप होती है तो शादी कर लेंगी। ट्विंकल को लगता था कि मेला हिट होगी, लेकिन असल में वह फ्लॉप हो गई। ऐसे में अक्षय और ट्विंकल ने साल 2001 में शादी कर ली।