Entertainment

अक्षय कुमार ने बेटी नितारा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, वीडियो शेयर कर लिखा ये दिल छू लेने वाला नोट

अक्षय कुमार आज अपनी बेटी नितारा का जन्मदिन मना रहे हैं। नितारा का जन्म 25 सितंबर 2012 को हुआ था। आज नितारा 11 साल की हो गईं। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी को कुछ खास विश किया. एक्टर ने एक बेहद कोमल संदेश भी लिखा.

अक्षय कुमार का पोस्ट

नितारा के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक खास वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखा. इस वीडियो में नितारा को अपने पिता के साथ समुद्र में मस्ती करते देखा जा सकता है. अक्षय कुमार लिखते हैं, ”मुझे कभी समझ नहीं आया कि मेरी बेटी इतनी जल्दी बड़ी क्यों हो गई।”

मेरी छोटी लड़की जिसने मेरा हाथ पकड़कर छोटे-छोटे कदम उठाए, जल्द ही एक युवा महिला बन जाएगी जो दुनिया को जीत लेगी। नितारा, मुझे तुम पर और तुम्हारी रचनात्मक भावना पर गर्व है। अन्य बच्चे डिज़्नीलैंड जाना चाहते हैं, लेकिन आप एक डिज़्नीलैंड बनाना चाहते हैं। अपने पंख फैलाओ, सूरज, तुम्हारी माँ और मैं हमेशा उनके नीचे हवा बनने की कोशिश करते हैं। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी राजकुमारी

ट्विंकल खन्ना का पोस्ट

अक्षय कुमार के अलावा ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. अभिनेत्री ने नितारा के जन्मदिन समारोह का एक वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा, “मेरा छोटा राक्षस (प्यार के साथ) 11 साल का हो गया।” इन सभी सितंबर जन्मदिनों के कारण मेरी जेबें थोड़ी खाली हैं, लेकिन मेरा दिल कहीं अधिक भरा हुआ है।