Entertainment

अक्षय कुमार वेलकम 3 और हेरा फेरी 3 के लिए फीस कम कर रहे हैं और इस वजह एक्टर ने ये फैसला लिया है.

अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म ओएमजी 2 में नजर आए थे। अक्षय कुमार की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। लगातार असफल फिल्मों के बाद ओएमजी 2 ने अक्षय कुमार को राहत दी। अक्षय कुमार के शेड्यूल में कई फिल्में हैं जिनका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार की इन फिल्मों में वेलकम 3 और हेरा फेरी 3 भी शामिल है। अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘वेलकम 3’ और ‘हेरा फ्री 3’ की कीमत में कटौती की खबर सामने आई है। अक्षय कुमार ने क्यों लिया ऐसा फैसला?

अक्षय कुमार ने फिल्म की फीस में कटौती

अक्षय कुमार की फ्रेंचाइजी फिल्में वेलकम और हेराफेरी को लोगों ने खूब पसंद किया। अक्षय कुमार के प्रशंसक इन फिल्मों के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 में काम करने से इनकार कर दिया था और ऐसी खबरें थीं कि फिल्म में कार्तिक आर्यन को शामिल किया जाएगा। हालांकि, अक्षय कुमार अपने प्रशंसकों के प्यार के आगे झुक गए और सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ फिल्म हेरा फेरी 3 में अभिनय करने के लिए सहमत हो गए। अब कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार फिल्म के लिए फीस कम करने को तैयार हो गए हैं।

अक्षय कुमार फिल्म के मुनाफे में लेंगे हिस्सा

कथित तौर पर, अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन की कास्टिंग से नाराज थे और उन्होंने अपने मतभेदों को सुलझाने के लिए निर्माता फिरोज नाडियाडवाला से संपर्क किया। अक्षय कुमार ‘हेरा फेरी 3’ और वेलकम 3 में अपने किरदारों राजू और राजीव के साथ वापसी कर रहे हैं। इस रिपोर्ट की निरंतरता में कहा गया है कि फिरोज नाडियाडवाला की वित्तीय स्थिति को देखते हुए, अक्षय कुमार ने लाभ साझा करने का फैसला किया है। अक्षय कुमार ने अपनी पूरी सैलरी न लेने का फैसला किया है। हालांकि, अक्षय कुमार फिल्म के मुनाफे में हिस्सा लेंगे। फिरोज नाडियाडवाला ने भी अक्षय कुमार के लिए हामी भर दी है।