BigBoss

अर्चना गौतम ने किया अभिषेक कुमार का पर्दाफाश, बोला ‘कितना झूठ बोलेगा…..

बिग बॉस 17 की धमाकेदार शुरुआत हुई. दर्शक हमेशा शो का इंतजार करते हैं और अपने पसंदीदा प्रतिभागी का समर्थन करने से डरते नहीं हैं। मेकर्स भी दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करते हैं. इस बार घर में कुल 17 प्रतियोगी मौजूद हैं और शो शुरू होते ही घर में तरह-तरह का मिर्च मसाला देखने को मिल सकता है. घर में प्रवेश करते ही पहले दिन अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच बहस हो गई। प्रीमियर के दौरान दोनों स्टेज पर सलमान खान के सामने एक दूसरे पर चिल्लाने लगे. हम आपको बता दें कि अभिषेक और ईशा पहले रिलेशनशिप में थे और फिर उनका ब्रेकअप हो गया। आइये देखते हैं पूरी रिपोर्ट.

अर्चना गौतम ने वीडियो शेयर किया

पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी अर्चना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिग बॉस 17 की लाइव फीड प्रसारित करते हुए एक वीडियो साझा किया। अभिषेक मनाखोर को ईशा के बारे में बताते हैं। वीडियो के साथ बैकग्राउंड में अर्चना की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह कह रही हैं, ‘कहां तक ​​झूठ बोलने को तैयार हो?’ क्या तुमने नहीं कहा कि ईशा आ रही है? हम दुनिया से झूठ क्यों बोलते हैं? क्या आप भूल गये कि आपने क्या कहा था? – अरे, मेरी एक्स-गर्लफ्रेंड ईशा भी आ रही है। मैं शुरुआत में लड़ाई को पूरी तरह से भावनात्मक रूप में कल्पना करता हूं। अरे, क्या दुनिया पागल है? अब आप कहते हैं कि मुझे नहीं पता था कि ईशा आ रही है, ऐसे झूठ मत बोलो, दुनिया पागल नहीं है।

खरी बार उदारियाँ में दिखे थे

अभिषेक और ईशा ने टीवी शो ‘उड़ारियां’ में काम किया है। शूटिंग के दौरान उनकी दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। ईशा ने ‘बिग बॉस’ के मंच पर कहा कि अभिषेक को, जब मैं किसी दूसरे एक्टर के साथ शादी का सीन शूट करती थीं तो उन्हें इससे भी दिक्कत होती थी। मैं ऐसे रिश्ते में नहीं रह सकती।