Entertainment

ओएमजी 2 रिलीज से पहले, अक्षय कुमार ने फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए एक मजेदार वीडियो साझा किया।

अक्षय कुमार अपनी फिल्म ओएमजी 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं। अक्षय कुमार की हालिया फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर भारी गिरावट का सामना करना पड़ा है। अब अक्षय कुमार के फैंस को OMG 2 से काफी उम्मीदें हैं. इन सबके बीच फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट करने के लिए अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया. अक्षय कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है. तो आइए जानते हैं कि इस वीडियो में अक्षय कुमार की क्या खास बात है जो इतना विवाद का विषय बनी हुई है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया फनी वीडियो

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ओएमजी 2 की रिलीज से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. अक्षय कुमार द्वारा फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट करने के लिए शेयर किए गए इस वीडियो में एक्टर ने बिल्कुल अलग अंदाज में परफॉर्म किया. इस वीडियो में अक्षय कुमार अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अक्षय कुमार अजीबोगरीब डांस करते हैं. अक्षय कुमार ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया और ध्यान खींचा. वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ”दोस्तों के साथ मस्ती करने में कोई मुकाबला नहीं…” अक्षय कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. अक्षय कुमार के इस वीडियो को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

अक्षय कुमार की वीडियो पर लोगों ने किये कमेंट

अक्षय कुमार के इस वायरल वीडियो में फैन्स जमकर अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “अक्षय सर को सम्मान.” इस वीडियो के अलावा अक्षय कुमार ने OMG 2 फिल्म के बारे में भी ढेर सारी बातें कीं. इस वीडियो में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. यह फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.