BigBoss

क्या इस हफ्ते बिग बॉस 17 से दो लोग होंगे एलिमिनेट? Anurag Dobhal के साथ एक और कंटेस्टेंट पर गिरेगी गाज.

बिग बॉस 17 में घमासान मचा हुआ है. इस बार क्रिएटर्स ने बिल्कुल अलग थीम रखी है. श्रृंखला में तीन सेलिब्रिटी जोड़े हैं, जिनमें से दो विवाहित हैं, और जिनमें से एक अपने निजी जीवन का आनंद ले रहा है। दूसरी ओर, बाकी सभी अकेले हैं, जिनमें से कुछ ही सदस्य लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे। इस बार सीरीज में टास्क से ज्यादा प्यार-मोहब्बत और झगड़े हैं. शो को चार हफ्ते हो गए हैं और बिग बॉस में अभी भी 16 प्रतियोगी हैं. वहीं, इस हफ्ते मेकर्स शो में डबल एविक्शन का तड़का लगा सकते हैं, जिससे प्रतियोगी खुश हो जाएंगे।

शो में जल्द ही नॉमिनेशन टास्क

बिग बॉस 17 को चार हफ्ते हो चुके हैं। शो में जल्द ही सगाई के टास्क का पांचवां सप्ताह शुरू होगा, जिसमें सभी प्रतियोगी अपना गुस्सा जाहिर करेंगे। पिछले हफ्ते के शो में दिवाली की वजह से कोई एविक्शन नहीं हुआ था. इस वजह से प्रोड्यूसर्स इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स का नाम लेंगे और उन्हें घर से बाहर निकाल देंगे। हाल ही में, नवीद सोल, सना सईद खान, जिग्ना वोरा, सनी आलिया, समर्थ जोरेल और रिंकू धवन ने श्रृंखला के कुछ सबसे खराब मैच खेले। कयास लगाए जा रहे हैं कि इनमें से कोई एक कंटेस्टेंट इस हफ्ते बिग बॉस से बाहर हो जाएगा। हाल ही में खबरें आई थीं कि मेकर्स नील भट्ट को भी बाहर करने का प्लान बना रहे हैं। नील शो के लिए ऊंची फीस की मांग करते हैं, लेकिन उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है।

इस ट्विस्ट के साथ होगा डबल इविक्शन

आपको बता दें कि अनुराग डोभाल बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में शो छोड़ने की बात करते हैं। वह कन्फेशन रूम में बिग बॉस के पास जाते हैं और उनसे कहते हैं कि उन्हें स्वेच्छा से शो छोड़ देना चाहिए। शो में अरुण श्रीकांत मशेट्टी के साथ लड़ाई के बाद अनुराग ने यह फैसला लिया। इसके अलावा, उन्हें बिग बॉस के पूरे सीज़न के लिए नामांकित किया गया था, जिससे उन्हें दुख हुआ। ऐसे में अनुराग अब शो छोड़ना चाहते हैं. भले ही बिग बॉस 17 अनुराग को घर भेजने के लिए सहमत हो जाए, लेकिन वीकेंड का वार प्रतियोगी को निश्चित रूप से निष्कासन का सामना करना पड़ेगा। ऐसा कई बार हुआ है.