BigBoss

जानें कि बिग बॉस ओटीटी 2 ग्रैंड फिनाले कब हो रहा है, फाइनलिस्ट कौन होंगे और प्राइज मनी कितनी होगी ।

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन चर्चा का विषय बना हुआ है। सातवें आसमान पर शो की टीआरपी. सलमान खान का ये शो अब फिनाले के बेहद करीब है. वहीं, ”बिग बॉस ओटीटी 2” के लिए फैंस का उत्साह दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न ने इस सीज़न को और भी शानदार बना दिया और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। आइए यहां जानते हैं कि बिग बॉस ओटीटी 2 का फाइनल किस दिन होगा और इस बार प्राइज पूल क्या होगा ?

बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले किस दिन होगा ??

‘बीबी ओटीटी 2’ का फाइनल जुलाई के आखिरी हफ्ते में ही होना था। हालांकि, शो की आसमान छूती टीआरपी के कारण होस्ट सलमान खान ने शो को दो हफ्ते के लिए बढ़ाने की घोषणा की और इसे अगस्त के दूसरे हफ्ते तक बढ़ा दिया। ऐसे में ग्रैंड फिनाले 12 या 13 अगस्त को हो सकता है। हालांकि, क्रिएटर्स ने अभी तक ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ग्रैंड फिनाले की आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की है।

बिग बॉस ओटीटी 2 फाइनलिस्ट

बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले में, अभिषेक ने एक टास्क में पूजा भट्ट को हराकर टिकट टो फिनाले हासिल किया। वहीं, सोशल मीडिया पर फाइनल में बचे दो उम्मीदवारों के रूप में अल्फ यादव और मनीषा रानी या जया शंकर के नाम पर जमकर चर्चा हो रही है.

बिग बॉस ओटीटी 2 प्राइज मनी कितनी होगी ?

हाल ही में, मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान को लाइव टेलीविज़न पर विजेता की पुरस्कार राशि पर चर्चा करते हुए देखा गया। इसी बीच मनीषा कहती हैं, ‘अगर मैं शो जीत गई तो तुम्हें 25 में से 5 लाख दूंगी…वैसे भी तुम्हें पैसे की जरूरत नहीं है।’ अगर जीत गए तो मुझे 25 लाख में से 12 लाख दे देना. मुंबई में मेरी संपत्ति फिर से नष्ट कर दी जाएगी।” अभिषेक जवाब देते हैं, “हम्म… अच्छा।” हम बात कर रहे हैं बिग बॉस ओटीटी 2 विनर्स प्राइज पूल की जो 25 लाख हो सकता है।