Bollywood

टाइगर 3 के टीजर से पहले सलमान खान की पोस्ट देखकर फैंस खुश हो गए और बोले, ‘अब मजा आएगा’

फैंस सलमान खान की टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस का इंतजार लगभग खत्म हो गया है क्योंकि फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं, सलमान खान के फैन्स के लिए यह अच्छी खबर है क्योंकि टाइगर 3 का टीजर 6 तारीख, बुधवार को रिलीज होगा. सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि टाइगर का मैसेज कल आएगा. इसके बाद कहा जा रहा है कि सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर 3 का टीजर रिलीज करेंगे.

सलमान खान ने शेयर किया पोस्ट

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह अपना चेहरा छुपाते नजर आ रहे हैं और उनकी सिर्फ एक आंख नजर आ रही है. सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, ”एक मैसेज है.” मैं इसे कल सौंप दूँगा। कल सुबह 11 बजे टाइगर का संदेश. टाइगर 3 दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान का ये पोस्ट जब फैन्स ने देखा तो वो खुश हो गए और उन्हें एहसास हुआ कि टाइगर 3 का टीजर कल यानी कल रिलीज होगा. 27 सितंबर. सलमान खान की पोस्ट पर फैन्स ने भी कमेंट किए. एक प्रशंसक ने लिखा, “भाई, हम बस आपका इंतजार कर रहे हैं।” एक प्रशंसक ने लिखा, “अब यह मजेदार होने वाला है।” एक प्रशंसक ने लिखा, “बॉलीवुड के पिता आ रहे हैं।” एक प्रशंसक ने लिखा, “टाइगर वापस आ गया है।”

फिल्म ‘टाइगर 3’ की स्टारकास्ट

मनीष शर्मा की फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे। टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन की भूमिका निभाएंगे। फैंस दिवाली पर सलमान खान द्वारा निर्देशित टाइगर 3 का इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान की पिछली फिल्म किशी का बाई किशी की जान इस साल ईद 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।