BigBoss

डांट के बाद ऐश्वर्या शर्मा का हुआ मूड खराब, बीवी के मूड स्विंग्स हैंडल करने में छूटे नील के पसीने

बिग बॉस 17 टेलीविजन पर दस्तक दे चुका है। इस बार शो के 17 कंटेस्टेंट घर में बंद हैं, जिनमें कई जोड़ियां भी शामिल हैं. अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, अनुराग डोभाल, मानरा चोपड़ा, नवीद सोल, सना खान, जिग्ना वोरा, सोनिया बंसल, फिरोजा खान, सनी आर्य, रिंकू धवन और अरुण श्रीकांत . मचेट्टी ने प्रवेश किया। लेकिन बिग बॉस 17 शुरू होते ही शो में उथल-पुथल मच गई है. एक तरफ मुनव्वर फारूकी और मनारा चोपड़ा की लड़ाई दर्शकों का ध्यान खींच रही है तो वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का रोमांस भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें नील ऐश्वर्या के मूड स्विंग्स को ठीक करने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के मूड स्विंग्स संभालते नजर आए नील भट्ट (Neil Bhatt)

इस वीडियो में नील भट्ट को ऐश्वर्या शर्मा को रिझाने की कोशिश करते देखा जा सकता है. नील ने उनसे हर बात को भावुक न करने के लिए कहा लेकिन ऐश्वर्या कहती हैं कि उनका मूड अस्थिर है। ऐश्वर्या ने आगे कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं यहां इतनी डरी हुई क्यों हूं। नील का कहना है कि यह पहली बार है। फिर ऐश्वर्या कहती हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है? मैं बहुत मजबूत हूं, लेकिन मैं यहां पागलों की तरह रो रहा हूं।

ऐश्वर्या शर्मा को बिग बॉस से पड़ी थी डांट

बिग बॉस 17 में प्रवेश करते ही बिग बॉस ने ऐश्वर्या शर्मा को फटकार लगाई। दरअसल, ऐश्वर्या शर्मा घर में अन्य प्रतियोगियों से बात कर रही थीं। इसी बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब वह खतरों के खिलाड़ी में थीं तभी उन्हें बिग बॉस से ऑफर मिला था. इसी बीच बिग बॉस ने ऐश्वर्या को रोका और जमकर फटकार लगाई. इस बात से ऐश्वर्या काफी नाराज हो जाती हैं.