Bollywood

दर्शकों को भाया अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर, बोले, ‘सेल्फी 200 करोड़ वाली..’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म सेल्फी (Selfiee) का धमाकेदार ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। ट्रेलर के रिलीज होते ही दर्शकों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। लंबे वक्त बाद किसी बॉलीवुड फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने इतना प्यार दिया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग जमकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते दिख रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है। कई इंटरनेट यूजर्स ऐसे हैं जो इसे अभी से ही हिट बता रहे हैं।

सेल्फी ट्रेलर देख लोग बोले ‘ब्लॉकबस्टर’

अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी स्टारर निर्देशक राज मेहता की इस फिल्म के ट्रेलर पर कमेंट करते हुए फैंस ने कमेंट कर कहा, ‘ये शानदार है। ये सेल्फी 200 करोड़ वाली है। कमाल बवाल हाहाकार।’ जबकि एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट कर कहा, ‘खिलाड़ी लौट आया है। एक्शन प्लस कॉमेडी। म्यूजिक, ड्रामा, डांस, पूरी तरह मस्ती। इमरान हाशमी एक बार फिर पुलिस के अवतार में.. और मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का बैकग्राउंड म्यूजिक। मैं ये देखने के लिए बेताब हूं।’ लोगों के ये मजेदार ट्वीट्स आप यहां देख सकते हैं।

मलयालम फिल्म की रीमेक है सेल्फी

बता दें कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर ये फिल्म सुपरहिट मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है। इतना ही नहीं, इस फिल्म को पृथ्वीराज सुकुमारन भी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं जो ड्राइविंग लाइसेंस में लीड रोल में थे। इसके साथ ही ये फिल्म 24 फरवरी 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने की तैयारी में हैं। तो क्या आप इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बताएं।