BigBoss

बिग बॉस 16: प्रियंका चाहर चौधरी के घर से बाहर होने पर अंकित गुप्ता की आंखों में आंसू; क्या वह सच में शो छोड़ देंगी ?

रियलिटी शो, बिग बॉस 16 हाल ही के एपिसोड में कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। अब्दु रोज़िक की कप्तानी खोने से लेकर अर्चना गौतम के घर से निकाले जाने तक, यह सप्ताह नाटकीय क्षणों से भरा रहा। अब, वीकेंड का वार एपिसोड भी मनोरंजन से भरपूर होने की उम्मीद है, जिसमें वरुण धवन और कृति सनोन शो में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे और होस्ट सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी के निष्कासन की घोषणा की। लेकिन सवाल यह है कि क्या वह वाकई शो छोड़ देंगी। इस हफ्ते के लिए गोरी नागोरी, सुंबुल तौकीर और प्रियंका चाहर चौधरी नॉमिनेट हैं।

प्रियंका को घर से निकलते दिखाया

वीकेंड का वार एपिसोड के नए प्रोमो में सलमान खान ने घोषणा की कि प्रियंका चाहर चौधरी को बिग बॉस 16 के घर से बाहर कर दिया गया है। इससे अंकित गुप्ता इमोशनल हो जाते हैं, जिनकी आंखें नम हो जाती हैं। घर से बाहर निकलते वक्त प्रियंका कहती नजर आ रही हैं कि वो इसलिए जा रही हैं क्योंकि रिश्ते की परवाह करते वक्त उन्हें त्याग करने की आदत है। सलमान खान अंकित से पूछते हैं कि प्रियंका को जाते हुए देखकर उन्हें कैसा लग रहा है, तो उन्होंने कहा, “उन्हें बहुत बुरा लग रहा है और यह उनकी वजह से है।”

अंकित को गेम समझाने के लिए ये सिर्फ एक मजाक है ?

वह घरवालों को गले लगाती है और अंकित उसके साथ कन्फेशन रूम की तरफ जाते हुआ नजर आते है। लेकिन सवाल यह है कि क्या वो सच में घर छोड़कर चली जाएंगी या अंकित को गेम समझाने के लिए ये सिर्फ एक मजाक है।
सलमान खान भी पूरे अर्चना और शिव मामले पर बात करते नजर आएंगे। इसके अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन और कृति सोनन का शो में स्वागत करेंगे। वह दोनों स्टार्स के साथ मस्ती करते नजर आएंगे। सलमान खान भी वरुण और कृति के साथ ‘ठुमकेश्वरी’ पर थिरकते और उनके सिग्नेचर स्टेप करते नजर आएंगे।