BigBoss

बिग बॉस 17: अनुराग डोभाल और तहलका के बीच छिड़ी लड़ाई, बिग बॉस का घर बना जंग का मैदान

बिग बॉस 17 को तीन हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है और लोग इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं। अब तक वाइल्डकार्ड के रूप में भाग लेने वाले सोनिया बंसल और मनस्वी ममगई नाम के दो प्रतियोगी घर छोड़ चुके हैं। इस बीच, बिग बॉस 17 में हमेशा की तरह तीखी लड़ाई देखने को मिलेगी। बिग बॉस 17 के पिछले एपिसोड में तो प्रतियोगियों के बीच लड़ाई तक हो गई। दरअसल, अनुराग डोभाल और सनी आर्य उर्फ ​​तहलका के बीच बहस हो गई जो मारपीट में बदल गई. कृपया मुझे बताएं कि आप दोनों के बीच इतनी दूरी क्यों है?

अनुराग डोभाल और तहलका के बीच हुई धक्का मुक्की

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि परांठे चोरी हो जाते हैं और इसी बात को लेकर मुनव्वर फारूकी और अरुण महाशेट्टी के बीच बहस हो जाती है। इसके बाद अरुण महाशेट्टी गुस्से में आकर अपने घर जाते हैं और कहते हैं कि वह घर के नियमों से बंधे हैं और इसलिए डरे-सहमे रहते हैं। साथ ही उनका कहना है कि वह शो छोड़ देंगे. इसके बाद अनुराग डोभाल मुनव्वर फारूकी से बात करते हैं और बताते हैं कि पराठा चुराने के बाद वह अब अरुण महाशेट्टी से उस तरह बात नहीं करना चाहते थे. अनुराग डोभाल का कहना है कि अरुण महाशेट्टी उस शख्स के बारे में बात कर रहे थे जो शो छोड़कर चला गया।

अनुराग डोभाल ने निकालकर फेंका माइक

बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड से यह भी पता चलता है कि अरुण मेहश्ती और थेलका अनुराग डोभाल के मनूर फारूकी से बाहर बात करने और उनके घर के बारे में बात करने से खुश नहीं हैं। तहलका और अनुराग देवल के बीच बहस छिड़ जाती है. इन दोनों के बीच शुरू हुई लड़ाई मारपीट में बदल जाती है. तल्हाका और अनुराग डोभाल आगे बढ़े, खानजादी और सम्राट जोरेल पीछे हटे। इसी बीच अनुराग डुअल माइक्रोफोन निकालकर फेंक देता है।