BigBoss

बिग बॉस 17: ईशा मालवीय की हरकत पर भड़के सलमान खान, भाईजान ने समर्थ जुरेल को दी ये सलाह

ईशा मालविया बिग बॉस 17 में तहलका मचा रही हैं। पहले, ईशा मालविया और अभिषेक कुमार के बीच प्यार-नफरत के रिश्ते ने सुर्खियां बटोरीं, लेकिन शो में समर्थ जोलर की भागीदारी ने सब कुछ बदल दिया। सम्राट ईशा का वर्तमान प्रेमी है, हालाँकि ईशा शुरू में उसे अपना प्रेमी मानने से इनकार कर देती है। फिलहाल दोनों घर में बिजी हैं लेकिन इस हफ्ते के कवर पर सलमान खान ईशा मालविया के बर्ताव को लेकर नाराज हैं. सलमान इस वीकेंड का वार में समर्थ जोरेल को सलाह देते भी नजर आएंगे।

सलमान खान ने ईशा-समर्थ की लगाई क्लास

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार का प्रोमो आउट हो गया है और यह काफी धमाकेदार है। प्रोमो के मुताबिक, इस हफ्ते वीकेंड का वार की शुरुआत शानदार रही है। पहले शो में रैपर किंग होंगे, जो अपने गानों पर अपने घर वालों को नचाएंगे। इसके बाद ही सलमान खान ईशा और समर्थ के मुद्दे पर बात करेंगे. प्रोमो में सलमान खान पहली बार ईशा की क्लास अटेंड करते हैं. वह कहता है: “आपको मौज-मस्ती और चुटकुले पसंद हैं।” वे महत्वपूर्ण हो जाते हैं, आपको यह पसंद भी आता है, लेकिन भविष्य में इसकी आपको बहुत कीमत चुकानी पड़ेगी। इस शो में आकर आपने अपनी पूरी जिंदगी का खुलासा कर दिया है. इसके बाद सलमान खान समर्थ से बात करते हैं और कहते हैं, ‘अगर मैं तुम होते तो इस घर में कभी नहीं आते।’

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं समर्थ जुरेल

बिग बॉस 17 में समर्थ जुरेल ने दूसरे हफ्ते में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली है। उनके आने से घर का माहौल पूरी तरह बदल गया है। पहले शो में अभिषेक कुमार ईशा मालवीय के पीछे थे, लेकिन अब अभिषेक ने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया है और वह खानजादी से फ्लर्ट करते हैं। वहीं, अब शो में ईशा और समर्थ जुरेल का लव एंड हेट वाला रिश्ता देखने के लिए मिल रहा है। दोनों बीते एपिसोड में ही बुरी तरह लड़ते दिखे थे। बता दें कि इस हफ्ते समर्थ और ईशा इलिमिनेशन में फंसे हुए हैं।