BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: अनुराग डोभाल ने घरवालों को दिखाई बॉसगिरी, मुनव्वर फारूकी-अंकिता लोखंडे ने सिखाया सबक

सलमान खान का लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 17 टेलीविजन पर प्रसारित किया गया। बिग बॉस 17 की कल धमाकेदार शुरुआत हुई. इस दौरान सलमान खान ने खूब धमाल मचाया. इस बार इस कार्यक्रम में टेलीविजन से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के कलाकार शामिल होंगे. इस लिस्ट में अंकिता लोकंडे से लेकर मनारा चोपड़ा तक का नाम शामिल है। इस बीच बिग बॉस 17 का प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

अनुराग डोभाल ने दिखाई बॉसगिरी

बिग बॉस 17 का प्रोमो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें अनुराग डोभाल को परिवार के सदस्यों को आदेश देते हुए दिखाया गया है। दरअसल, अनुराग ने शुरुआत में ब्रेन स्पेस चुना था, इसलिए पूरे घर को कंट्रोल करने का अधिकार उसके पास है। अनुराग अंकिता से किचन में देखने के लिए कहता है लेकिन इस पर अंकिता गुस्सा हो जाती है। एक्ट्रेस का कहना है कि वह यह काम नहीं करेंगी. मुनव्वर फारुकी भी अनुराग की बात मानने से इनकार कर देते हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद अब फैंस अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सलमान खान के सामने भिड़े ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में जब ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार आमने-सामने आए तो दोनों के बीच लड़ाई हो गई। सलमान खान के सामने ही दोनों भिड़ गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा और अभिषेक रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में अलग हो गए। तो ईशा और अभिषेक के पास 36 नंबर हैं।