BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: अभिषेक कुमार पर भड़के सलमान खान, दो वाइल्ड कार्ड से बदलेगा माहौल

बिग बॉस 17 में पहले हफ्ते से ही जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरीज़ में गेम और टास्क से ज़्यादा रिश्ते और झगड़े हैं। प्रत्येक प्रतिभागी दूसरे के विरुद्ध लड़ता है। इस वजह से दर्शक इस सीजन को बोरिंग बताने लगे, लेकिन सीजन को दमदार बनाने के लिए क्रिएटर्स ने हर जरूरी कोशिश की. फिलहाल सोशल मीडिया पर जानकारी है कि इस बार जल्द ही एक वाइल्डकार्ड आने वाला है. कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं. वहीं, क्रिएटर्स ने पहले ही अपने वाइल्डकार्ड प्रतिभागियों की घोषणा कर दी है। इस वीकेंड का वार में दो प्रतियोगी होंगे लेकिन उससे पहले सलमान खान अभिषेक कुमार को लुभाएंगे।

अभिषेक कुमार की वाट लगाएंगा सलमान खान

रियलिटी शो बिग बॉस 17 का दूसरा वीकेंड बिल्कुल धमाकेदार होने वाला है. इस बार सलमान खान कई उम्मीदवारों को वोट देंगे और अभिषेक कुमार का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर होगा। सोशल मीडिया पर ‘वीकेंड का वार’ का प्रोमो जारी किया गया, जिसमें सलमान अभिषेक की बेइज्जती करते नजर आए। अभिषेक कुमार ने मनारा चोपड़ा को परिणीति चोपड़ा की डुप्लिकेट कहा था और उम्मीद है कि सलमान इस वीकेंड का वार में इस मुद्दे को उठाएंगे। प्रोमो में सलमान मनारा से पूछते नजर आ रहे हैं, ‘क्या आपके पास कोई ट्रिगर पॉइंट है?’ मनारा कहती हैं, “हां, अगर कोई मेरे परिवार से मिलने आता है या यहां कोई मुझसे बात करता है, हां।” इसके बाद सलमान अभिषेक से कहते नजर आते हैं, ‘आप मेरे फैन हो सकते हैं, लेकिन आपकी हरकतें मेरी तरह नहीं हैं… असल जिदंगी में जूते पड़ेंगे जूते…।’

शो में होगी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री

इस सप्ताहांत का वार में दो वाइल्डकार्ड उम्मीदवार सलमान खान शामिल होंगे, जिनकी एक छोटी सी झलक पहले ही प्रोमो में दी जा चुकी है। बिग बॉस 17 के पहले वाइल्डकार्ड प्रतियोगी समर्थ जुरेल हैं, जो अपने और ईशा के बारे में बात करते हैं। दूसरी प्रतिभागी मॉडल और अभिनेत्री मनस्वी ममगई हैं। प्रोमो में उनका नृत्य प्रदर्शन दिखाया गया। समर्थ और मनस्वी शो में आकर माहौल बदल सकते हैं.