BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: ईशा मालविया से लड़ाई के बाद रो पड़े समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार ने पोंछे आंसू

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में इस शो में समर्थ जुरेल ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। समर्थ के घर में आने के बाद जमकर बवाल हुआ। ईशा मालवीय के चक्कर में समर्थ और अभिषेक कुमार एक दूसरे से भिड़ गए। इस बीच बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो आया है, जिसमें ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल एक दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं। 

ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के बीच हुई लड़ाई

कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 17 का एक नया प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है जिसमें ईशा मालविया अपने बॉयफ्रेंड समर्थ झोलर से झगड़ती नजर आ रही हैं। पहले तो समरथ ईशा ने खूब डांटा, लेकिन फिर रोने लगी. इसके बाद अभिषेक कुमार सम्राट के पास गए और उनकी देखभाल की। इस बीच अभिषेक कुमार ने कहा, ”इस लड़की में कुछ ऐसा है जिससे हर कोई इसका दीवाना हो जाता है.” आपको बता दें कि बिग बॉस के इस प्रोमो को देखने के बाद लोग अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मनीषा रानी ने इस कंटेस्टेंट को बताया सच्चा

आइए आपको बताते हैं कि मनीषा रानी ने अपने ब्लॉग पर बिग बॉस के बारे में क्या कहा। मनीषा ने खुलासा किया कि वह मुनव्वर फारूकी को बेहद पसंद करती हैं। मनीषा ने कहा कि मुनव्वर फारूकी से उन्हें अच्छी वाइब्स मिलती हैं. उन्होंने मुनव्वर फारूकी को सच्चा इंसान भी बताया. मनीषा रानी ने मन्नारा चोपड़ा की भी तारीफ की. मालूम हो कि मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थीं. उन्होंने सलमान खान के शो में खूब धमाल मचाया था.