BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: ऐश्वर्या शर्मा ने अनुराग डोभाल की लगाई वाट, एक्ट्रेस का गुस्सा देख फैंस बोले- ‘ये हुई न बात’

बिग बॉस 17 में पहले दिन से ही कई परेशानियां देखने को मिली हैं। अभिषेक कुमार ने घर में प्रवेश करते ही सबसे पहले ईशा मालवीय से उलझे। उसके बाद, उन्होंने मनारा चोपड़ा, सोनिया वर्मा, अरुण महेष्टी और कई अन्य प्रतियोगियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। इसके अलावा, अंकिता लोकेंडे और ऐश्वर्या शर्मा इसी बिग बॉस शो में एक-दूसरे से मिलीं। वहीं, शो में फिलहाल ऐश्वर्या शर्मा की लड़ाई बाबू भैया यानी बाबू भैया से हो रही थी। एच. अनुराग देवार. दोनों की बहस का एक वीडियो भी जारी किया गया है और इसमें ऐश्वर्या शर्मा का गुस्सा देखकर फैन्स हैरान रह गए हैं.

ऐश्वर्या शर्मा और अनुराग डोभाल के बीच लड़ाई

बिग बॉस 17 के मेकर्स ने इसे 24 घंटे के अंदर जियो सिनेमा पर स्ट्रीम कर दिया. ऐसे में ट्विटर पर कई वीडियो (X) वायरल हो गए. ऐश्वर्या शर्मा और अनुराग डोभाल का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ऐश्वर्या अनुराग को जमकर डांट रही हैं. घर के कामों को लेकर उनके बीच बहस छिड़ जाती है, अनुराग बार-बार ऐश्वर्या को काम न करने के लिए डांटता है। एक्ट्रेस साफ-साफ कहती हैं, ”तीन दिन में तुम तीन बार मेरे पास बर्तन न धोने आए।” हम जानते हैं कि हमारा कर्तव्य क्या है. उनके बीच यह बहस काफी बढ़ जाती है और फिर ऐश्वर्या शर्मा चिल्लाकर कहती हैं कि दिमाग वाले लोगों के पास भी दिमाग नहीं होता है। ऐश्वर्या और अनुराग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस एक्ट्रेस की ताकत की तारीफ करते हैं. कई लोग अनुराग डोभाल को दोहरा मापदंड बताते हैं. अभी दो दिन पहले उन्होंने लड़कियों को देवी कहा था.

बिग बॉस में मिला बोरिंग कंटेस्टेंट्स का टैग

बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को बोरिंग प्रतियोगी कहा गया है। कल नील और ऐश्वर्या के लिए एक थेरेपी अपॉइंटमेंट की व्यवस्था की गई थी और बिग बॉस ने दोनों को खेल के बारे में बहुत कुछ समझाया। तब नील भट्ट ने माना था कि वे दोनों सबसे बोरिंग जोड़ी थे। ऐश्वर्या शर्मा ने भी माना कि उन्हें खेल और उसके प्रारूप की समझ नहीं है.