BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: क्या अनुराग डोभाल छोड़ेंगे सलमान खान का शो? कहा: “अब रह पाना मुश्किल”

बिग बॉस 17 को काफी मजेदार बनाने के लिए मेकर्स हर दिन नए ट्विस्ट ला रहे हैं। इस शो में प्रतिभागी न सिर्फ टेस्ट और गेम्स में प्रतिस्पर्धा करते हैं। शो के कुछ प्रतिभागियों के बीच लगातार संघर्ष चल रहा है. हाल ही में शो में अनुराग डोभाल और अरुण श्रीकांत मशेट्टी के बीच तीखी लड़ाई देखने को मिली। दोनों ने एक-दूसरे के परिवार के खिलाफ खूब बातें कीं. इसके अलावा अनुराग डोभाल ने घर में तोड़फोड़ भी की जिसके बाद बिग बॉस का गुस्सा पूरे परिवार पर पड़ा। इस शो की उथल-पुथल अभी कम होने का कोई संकेत नहीं दिख रहा है। अब अनुराग ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है.

बिग बॉस को छोड़ेंगे बाबू भइया

बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें अनुराग स्वैच्छिक रूप से शो से बाहर निकलने के लिए कह रहे हैं। इस वीडियो में अनुराग घर में लाए जाने के बाद कमरे में अकेले बैठे हैं. इस दौरान उन्होंने बार-बार बिग बॉस से स्वेच्छा से जाने के लिए कहा और इसी वजह से उन्हें बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया। यहां बिग बॉस अनुराग से कहते हैं, ”क्या तुम शो छोड़ना चाहते हो?” और अनुराग हाँ कहता है। इसके बाद बिग बॉस ने कहा, ‘आप अपनी मर्जी से शो छोड़ना चाहते हैं…’ इस पर अनुराग ने कहा, ‘मैं अंदर इस तरह नहीं रह सकता।’ इस प्रमोशन के चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुराग शो छोड़ देंगे. हालाँकि, आप बिग बॉस से भी उचित सलाह ले सकते हैं।

पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हैं अनुराग डोभाल

इस रियलिटी शो से एक दिन पहले हुई अनुराग डोभाल और अरुण श्रीकांत मशेट्टी की लड़ाई से पूरे घर में हंगामा मच गया. बिग बॉस ने मामले को बहुत गंभीरता से लिया और तुरंत किचन बंद करके घर वालों को सजा दी. इसके अलावा, अनुराग ने किचन में तोड़फोड़ की, इसलिए बिग बॉस ने अनुराग को इसकी सजा दी। अनुराग डोभाल पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट हुए थे, जो उनके लिए बड़ी सज़ा मानी गई थी.