BigBoss

बिग बॉस 17 प्रोमो: दिवाली पर सलमान खान ने की ऐश्वर्या शर्मा की आलोचना, नील भट्ट के अपमान को बताया ‘टॉक्सिक’

बिग बॉस का वीकेंड का वार काफी ज्यादा मजेदार है. इस शो में पूरे हफ्ते कंटेस्टेंट खूब धमाल मचाते हैं, जिसके बाद वीकेंड पर सलमान खान आते हैं और ग्रुप में खेलते हैं. हर वीकेंड बिग बॉस 17 का वार में सलमान प्रतियोगियों की क्लास लगाते हैं और दिवाली के मौके पर भी सलमान किसी को पीछे नहीं छोड़ेंगे. बिग बॉस 17 के का वार में इस वीकेंड सलमान खान का गुस्सा ऐश्वर्या शर्मा पर दिवाली बम की तरह फूटेगा। ऐश्वर्या शर्मा ने पूरे हफ्ते कई प्रतियोगियों को परेशान किया। उन्होंने कई बार अपने पति नील भट्ट का भी अपमान किया है, यही वजह है कि सलमान खान अब ऐश्वर्या शर्मा की बैंड बजाएंगे।

ऐश्वर्या शर्मा पर भड़के सलमान खान

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आउट हो गया है। ये का वार वीकेंड का वार है. इस प्रोमो में बिग बॉस का घर और सभी प्रतियोगी दिवाली की तैयारी कर रहे हैं और अंदर का माहौल काफी गर्म है। सलमान खान इस वीकेंड का वार में ऐश्वर्या शर्मा के व्यवहार को सामने लाना चाहते हैं। प्रोमो में सलमान खान ऐश्वर्या शर्मा से कहते हैं, ‘ओह…अब…जाओ…ऐश्वर्या शर्मा, तुम नील को ऐसा कर दोगी कि वह चिल्लाने लगेगा।’ वह बहुत धैर्यवान होंगे और नील कुर्दी के प्रति आपका अनादर बिल्कुल ठीक है। ये रिश्ता बहुत जहरीला होगा. ऐश्वर्या शर्मा सलमान खान के साथ काफी धैर्य रखना चाहती हैं। उन्होंने किसी भी बात का जवाब नहीं दिया है.

पूरे हफ्ते इन कंटेस्टेंट्स से भिड़ीं ऐश्वर्या शर्मा

आपको बता दें कि बिग बॉस में ऐश्वर्या शर्मा काफी शांत नजर आ रही थीं, लेकिन इस हफ्ते उनका गुस्सा आग की तरह भड़क गया. सबसे पहले ऐश्वर्या शर्मा की विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से काफी लड़ाई हुई थी। इसके बाद ऐश्वर्या अपने पति नील भट्ट से बहस करती नजर आईं। इस दौरान ऐश्वर्या शर्मा ने कुछ यूं कहा, ”चलो…मैं किसी की नहीं सुनती, तुम्हें पता है…” इसी वजह से उन्हें एक्स (ट्विटर) पर भी जमकर ट्रोल किया गया था।