Entertainment

बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने होंगे Aamir Khan-Akshay Kumar, क्रिसमस 2024 पर होगा फिल्मों की होगी भिड़ंत

इंडस्ट्री में कहा जाता है कि आमिर खान लंबे अंतराल पर फिल्में बनाते हैं। आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा में अभिनय किया, जो पिछले साल अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आमिर खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. अब आमिर खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, आमिर खान की अगली फिल्म की घोषणा हो चुकी है और यह फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि, आमिर खान निर्देशित इस फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है। दिलचस्प बात यह भी है कि आमिर खान की फिल्म अक्षय कुमार की 3 से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी. आमिर खान की फिल्म से जुड़ी अपडेट के लिए बने रहें।

जनवरी से शुरू होगी आमिर खान की फिल्म की शूटिंग

तरण आदर्श ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की कि आमिर खान की नई फिल्म की घोषणा हो गई है। आमिर खान की यह फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन में है और 20 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आमिर खान अभिनीत यह फिल्म क्रिसमस डे 2024 पर सिनेमाघरों में आएगी। आमिर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। आमिर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म के शीर्षक की अभी घोषणा नहीं की गई है और न ही कलाकारों के बारे में कोई जानकारी है। तो आमिर खान और अक्षय कुमार के बीच एक और ब्लॉकबस्टर होगी।

अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस क्लैश

अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्म पांचवीं बार बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. इससे पहले 1994, 1995, 2007 और 2022 में अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराई थीं। अब अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्म 2024 में बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी.