Entertainment

बॉयफ्रेंड संग रोमांस करती दिखी Sussanne Khan,दोनों का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो चुका है है। दोनों की राहें अलग हो गई हैं, लेकिन उनके बीच अच्छा रिश्ता है और दोनों मिलकर अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं। फिलहाल ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं कि ऋतिक रोशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। वहीं सुजैन खान अर्सलान गोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में हैं. सुजैन खान अक्सर अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ क्यूट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सुजैन खान ने अर्सलानी गोनी के साथ एक और वीडियो शेयर किया है.

सुजैन खान और अर्सलान गोनी की बॉन्डिंग

सुजैन खान अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी पर अपना प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. सुजैन खान और अर्सलान गोनी के वीडियो और तस्वीरें उनके बीच के कनेक्शन को बयां करते हैं। सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दोबारा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुजैन खान और अर्सलान गोनी आराम कर रहे हैं और काफी खुश हैं. सुजैन खान और अर्सलान गोनी को एक दूसरे के साथ रोमांटिक रिश्ते में देखा गया है। सुजैन खान ने बताया कि यह उनकी जिंदगी की सबसे अच्छी छुट्टियां थीं।

सुजैन खान और अर्सलान गोनी ऐसे मिले थे एक दूसरे से

सुजैन खान और अर्सलान गोनी को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है और इसी के तहत दोनों वेकेशन पर भी गए। सुजैन खान और अर्सलान गोनी कथित तौर पर एक पारस्परिक मित्र के माध्यम से मिले और फिर डेटिंग शुरू कर दी। वहीं कहा जाता है कि ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप में हैं। खास बात यह है कि ऋतिक रोशन और दक्षिणी खान ने 2000 में शादी की थी। इन दोनों के रेहान और रिदान नाम के दो बच्चे हैं। 2014 में यह जोड़ी अलग हो गई।