Bollywood

बॉलीवुड के इन स्टार्स की हरकतों से परेशान होकर पुलिस थाने में शिकायत करने पहुंचे पड़ोसी, लिस्ट में शामिल हैं बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के नाम

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

सैफ अली खान की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का नाम इस लिस्ट में सबसे पहला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने जब अपने घर पर साल 2016 में फिल्म की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया था, जब उस दौरान वहां काफी हंगामा हो गया था। जिस से परेशान होकर पड़ोसियों ने पुलिस को बुलवा लिया था उनके खिलाफ रिपोर्ट कराई थी।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का नाम इस लिस्ट में देखने के बाद आप भी हैरान हो गए होंगे। खबरों के मुताबिक एक्टर जब अपने जुहू वाले घर को रेनोवेशन करवा रहे थे, तब उनके घर काम करने वाले मजदूरों ने पड़ोसियों को बोहत ज़्यादा परेशान कर दिया था। जिससे परेशान होकर पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी थी।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की लेट नाइट पार्टीज काफी चर्चा का विषय बानी रहती थी। इस पार्टी के दौरान काफी लाउड म्यूजिक बजता था जिस से पड़ोसी परेशान हो जाते थे। उनकी इसी आदत से परेशान होकर पड़ोसियों ने एक बार पुलिस से शिकायत कर दी थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से उनके पड़ोसी उस वक्त परेशान हो गए थे जब उनका अफेयर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ चल रहा था। सूत्रों के मुताबिक एक दिन सलमान खान ने देर रात पहुंचकर ऐश्वर्या राय बच्चन के घर हंगामा कर दिया था। जिस से उनके पड़ोसी परेशान हो गए थे। और उन्होंने पुलिस को बुला लिया था।

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)

बॉलीवुड के जाने-माने विलन शक्ति कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। इनका ममाला तो कुछ ऐसा है, जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक एक्टर कथित तौर पर अपनी बिल्डिंग की लिफ्ट्स में ही पेशाब कर देते थे। उनकी इस आदत से पड़ोसी परेशान हो गए थे। इसके अलावा वो कॉरीडोर में बिना कपड़ों के ही घूमते रहते थे। इन सब से परेशान होकर पाड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी, जिसके चलते उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी।

प्रीति जिंटा (Preity Zinta)

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अब भले ही बॉलीवुड से दूर हो गई हो, लेकिन एक समय पर उनका भी जलवा था। मीडिया की खबरों के अनुसार प्रीति जिंटा मुंबई के जिस फ्लैट में रहती थी। वो अक्सर वहां अपने अपने बॉडीगार्ड्स के साथ पार्क में घूमने निकल जाती थी। उनके बॉडीगार्ड्स बच्चों को खेलते वक्त डांट लगा देते थे। इस से उनके पड़ोसी इतने परेशान हो गए कि उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत तक कर दी थी।

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi)

एक्टर आदित्य पंचोली भी काफी विवादो में बने रहते है। उनका अपने पड़ोसियों से कई बार झगड़ा हो चुका है। मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक इस झगड़े में एक्टर ने कथित तौर पर पड़ोसी की नाक तक तोड़ दी थी। इसके बाद से मामला पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचा था।