Bollywood

मिशन रानीगंज एक रेस्क्यू की कहानी है और ट्रेलर देखने के बाद लोगों ने कहा, “अक्षय की एक और ब्लॉकबस्टर।”

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार 25 सितंबर को रिलीज किया गया. अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित, मिशन रानीगंज दिवंगत जसवन्त सिंह गिल के जीवन पर आधारित है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे जसवन्त सिंह गिल ने बाढ़ के कारण कोयला खदान में फंसे मजदूरों को बचाया। मिशन रानीगंज के ट्रेलर को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. कृपया हमें बताएं कि अक्षय कुमार की फिल्म के ट्रेलर को कैसा रिस्पांस मिला।

फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मिशन रानीगंज के 2.12 मिनट के ट्रेलर में 65 मजदूर कोयल खदान में नजर आ रहे हैं और वहां फंसने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. सभी मजदूरों के परिवार काफी चिंतित हैं और उन्हें बचाने की कोशिशें की जा रही हैं. इसके बाद जसवन्त गिल के रूप में अक्षय कुमार अपनी जान जोखिम में डालकर एक खदान में जाते हैं और मजदूरों को बचाते हैं।

फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ के ट्रेलर पर रिएक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ के ट्रेलर को देखकर लोग रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘अक्षय कुमार की एक और ब्लॉकबस्टर।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘150 करोड़ी फिल्म।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘पॉवरफुल ट्रेलर।’, एक यूजर ने लिखा है, ‘हिट है बॉस।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘डिजास्टर।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ये भी फ्लॉप होगी।’